पंजाब इंफोटेक चैयरमेन संधू ने कलक्टर को भेंट की पंजाब पर्यटन की कॉफी टेबल बुक

पंजाब इंफोटेक चैयरमेन संधू ने कलक्टर को भेंट की पंजाब पर्यटन की कॉफी टेबल बुक

पंजाब और राजस्थान के सांस्कृतिक विनिमय से पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा-कलक्टर

 
punjab tourism

दोनों राज्यों के प्राकृतिक स्थल दुनिया भर में अनूठे- ज़िला कलक्टर

उदयपुर, 9 फरवरी। पंजाब की पर्यटन संभावनाओं को बढ़ावा देने के लिए पंजाब इंफोटेक के चेयरमैन और नेचर आर्टिस्ट हरप्रीत संधू बुधवार को उदयपुर यात्रा पर रहे। उन्होंने ज़िला कलक्टर ताराचंद मीणा से मुलाकात की और पंजाब पर्यटन विकास के लिए तैयार की गई कॉफी टेबल बुक “सड्डा सोहना पंजाब” भेंट की।
जिला कलेक्टर मीणा ने पंजाब की प्रकृति की झलकियों को खूबसूरती से चित्रित करने के लिए हरप्रीत संधू को बधाई दी और कहा कि यह लोगों को प्रकृति के करीब आने और इसके साथ प्रेमपूर्ण संबंध बनाने के लिए प्रेरित करेगा।

ज़िला कलक्टर ने पंजाब के पर्यटन स्थलों की सराहना करते हुए कहा कि पंजाब और राजस्थान के सांस्कृतिक विनिमय से पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने कहा कि दोनों राज्यों के प्राकृतिक स्थल दुनिया भर में अनूठे है। कलक्टर से वार्ता के दौरान संधू ने कहा कि राजस्थान व उदयपुर के पर्यटन स्थलों को भी पंजाब में बढ़ावा देंगे।
उप निदेशक पर्यटन उदयपुर शिखा सक्सेना ने कहा कि हरप्रीत संधू द्वारा पंजाब राज्य के इन खूबसूरत स्थानों को उजागर करना वास्तव में एक महान प्रयास है, उन्होंने आगे कहा कि यह कॉफी टेबल बुक ‘सड्डा सोहना पंजाब‘ कॉफी टेबल बुक प्रकृति उत्साही लोगों को प्रोत्साहित करेगी। इस अवसर पर पर्यटन उपनिदेशक शिखा सक्सेना ने राजस्थान की पर्यटन प्रचार सामग्री संधू को भेंट की और राजस्थान और उदयपुर के पर्यटन स्थलों को पंजाब में प्रोत्साहित करने का आह्वान किया। संधू ने पर्यटन उपनिदेशक शिखा सक्सेना और जनसंपर्क उपनिदेशक डॉ. कमलेश शर्मा को भी कॉफी टेबल बुक भेंट की।
संधू ने बताया कि कॉफी टेबल बुक को प्रकृति प्रेमियों के बीच पंजाब की पर्यटन संभावनाओं को पेश करने के तैयार किया गया है और इसमें 133 पृष्ठों में पंजाब के इन अनदेखी स्थानों की झलक दी गई हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal