नाथद्वारा को मिली रेडिसन होटल की सौगात

नाथद्वारा को मिली रेडिसन होटल की सौगात

श्रीजी की नगरी में पर्यटकों को मिलेगी सितारा होटल की सुविधाएं

 
radision

3000 वर्ग फुट का मीटिंग स्पेस है जिसमें आराम से 210 लोग बैठ सकेंगे

दुनिया की अग्रणी होटल कंपनियों में से एक रेडिसन होटल्स ग्रुप (आरएचजी) ने राजस्थान के नाथद्वारा में नए-बिल्ड 105 कमरों वाले रेडिसन होटल के उद्घाटन की घोषणा की श्रीनाथजी मंदिर  के पास, स्टेचू ऑफ बीलीफ, कुंभलगढ़, हल्दीघाटी जैसे ऐतिहासिक स्थानों और उदयपुर शहर के नजदीक स्थित, यह होटल राजसमंद क्षेत्र में यात्रियों के लिए एक शीर्ष विकल्प बनने की उम्मीद है। यह होटल मिराज होटल प्राइवेट लिमिटेड द्वारा विकसित किया गया है।

ra

मिराज ग्रुप के मंत्रराज पालीवाल ने बताया कि में अपने आप को टूरिस्ट के रूप में नही देखता हूं बल्कि एक ट्रेवलर के रूप में देखता हूं जिस प्रकार एक ट्रेवलर जगह जगह घूम कर स्थान, कल्चर ओर खान पान को प्रमोट करता है उसी प्रकार लोग भी इस जगह को प्रोमोट करे और साथ साथ में हम सभी लोगो की जिम्मदारी है की हम वहाँ साफ सफाई का पूरा ध्यान रखे उस जगह को गंदा नही करें । टूरिज्म डवलपमेंट के लिए हम स्टेचू ऑफ बेलीफ़ (शिवा स्टेचू) के साथ साथ वर्ल्ड क्लास स्टेडियम भी ला रहे है जिससे की ज्यादा से ज्यादा टूरिस्ट को अकर्षित किया जा सके व रोजगार के नए नए अवसर बना सके ।

ra

रचित गोयल, जनरल मैनेजर, रेडिसन होटल नाथद्वारा ने बताया कि दुनिया में सबसे व्यापक रूप से मान्यता प्राप्त लॉजिंग ब्रांडों में से एक है, और हम अपने परिवार के लिए नाथद्वारा क्षेत्र में इस होटल को जोड़कर प्रसन्न हैं। रेडिसन होटल ब्रांड अपनी उपस्थिति का विस्तार करना जारी रखता है, एक विशेष प्रकार का आतिथ्य प्रदान करता है जो मेहमानों को घर के दरवाजे पर चलने का अनुभव कराता है। रेडिसन ब्रांड होटल चाहने वाले यात्रियों के लिए एक स्मार्ट विकल्प है जो उन्हें आराम करने और उत्पादक बने रहने में मदद करेगा।

दुनिया भर में 1,100 से अधिक रैडिसन होटल यात्रियों के लिए सरल और कुशल प्रवास की पेशकश करते हैं, जो ब्रांड से उम्मीद करते हैं। रेडिसन नाथद्वारा में ब्रांड का नवीनतम डिजाइन समाधान फॉर्मूला है, जिसे ब्रांड के स्टारगेट गेस्ट की उभरती जरूरतों को पूरा करने के लिए बनाया गया था। डिजाइन फीचर आकर्षक संयोजन ऑफ फ्रेश, एनर्जेटिकन आकर्षक तत्व, एक विशिष्ट शैली का निर्माण करते हैं जो रेडिसन ब्रांड अनुभव के हर स्पर्श बिंदु पर स्पष्ट है।

                                 ra


होटल के डिजाइन की विशेषताओं में शामिल हैं:


• एक खुला, फ्रंट डेस्क क्षेत्र जो एक परिचित और शीघ्र चेक इन और आउट अनुभव प्रदान करता है ।

• लॉबी और ग्रेट रूम में सुविधाजनक बैठने की जगह, जिसमें वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग के साथ सामुदायिक टेबल शामिल हैं, जहां मेहमान सहयोगियों के साथ सहयोग कर सकते हैं या दोस्तों और परिवार के साथ आराम कर सकते हैं ।

• ताज़गी से सुव्यवस्थित अतिथि कमरे जो आराम और सुविधाएँ प्रदान करते हैं जो मेहमानों को उनके प्रवास के दौरान उत्पादक होने की अनुमति देते हैं और रात की अच्छी नींद लेते हैं, जिसमें शोर कम करने वाला हेडबोर्ड और टेलीविजन, पूरे कमरे में सुविधाजनक रूप से स्थित शक्ति के कई बिंदु और कार्यात्मक भंडारण शामिल हैं जो मेहमानों को बाहर रहने की अनुमति देते हैं। सूटकेस या भंडारण विकल्पों की एक किस्म में अनपैक करें।

                                                               ra

संजय सिंह ने बताया की प्रत्येक कमरे में, हम अपने मेहमानों को चमकीले रंगों और एक समकालीन शैली की विशेषता के साथ एक ताजा और आमंत्रित वातावरण प्रदान करना चाहते थे जो पूरी तरह से एक साथ मिश्रित हो। हम रेडिसन ब्रांड के नए डिजाइन को प्रदर्शित करने वाले नाथद्वारा के पहले अंतरराष्ट्रीय होटलों में से एक होने के लिए उत्साहित हैं और ऐसा क्षेत्र के प्रमुख व्यावसायिक विकास और सर्वश्रेष्ठ गंतव्य विवाह स्थल में करते हैं। कई अन्य होटलों की तरह, हम उम्मीद करते हैं कि यह एक पुरस्कार विजेता होटल और नाथद्वारा और उदयपुर क्षेत्र में व्यापार और अवकाश यात्रियों के लिए एक पसंदीदा होटल होगा। इसके अलावा, होटल में एक स्विमिंग पूल, 24 घंटे का फिटनेस सेंटर और 24 घंटे का व्यापार केंद्र है। 3000 वर्ग फुट का मीटिंग स्पेस है जिसमें आराम से 210 लोग बैठ सकते हैं। छोटे कार्यों के लिए एक बोर्डरूम भी उपलब्ध है।

मानार्थ एक्सप्रेस स्टार्ट™ नाश्ता बार ब्रांड की वन टच वफ़ल मशीन से वफ़ल, सिग्नेचर दालचीनी रोल, स्मार्टरोस्ट ™ कॉफी, और गुजराती भोजन, अंतरराष्ट्रीय चयन के साथ स्थानीय व्यंजन जैसे गर्म नाश्ते के आइटम के घूर्णन चयन सहित नाश्ते की पूरी श्रृंखला प्रदान करता है। कई प्रकार के स्वस्थ विकल्प भी पेश किए जाते हैं, जैसे कि दही, होल व्हीट इंग्लिश मफिन, ताजे फल, नाश्ते के अनाज और कप में ओटमील फ्लेवर।

एनएच -8 पर सुविधाजनक रूप से स्थित, संपत्ति रणनीतिक रूप से नाथद्वारा में, उदयपुर हवाई अड्डे से 40 मिनट और उदयपुर शहर से केवल 35 मिनट की दूरी पर स्थित है। खरीदारी और मनोरंजन राजसमंद और उसके आसपास मिराज मेरिडियन मॉल के पास पाया जा सकता है। मेहमान एकता की एकता और एक ही स्थान पर अन्य बाहरी गतिविधियों सहित आकर्षण का भी आनंद ले सकते हैं। इस अवसर पर संजय कौशिक सीनियर रीजनल डॉयरेक्टर रेडिसन, रिमझीम गौर भी मौजूद थे ।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal