4 और 5 जनवरी को राजस्थान मेगा जॉब फेयर रेलवे ट्रैनिंग ग्राउंड पर

4 और 5 जनवरी को राजस्थान मेगा जॉब फेयर रेलवे ट्रैनिंग ग्राउंड पर

जॉब फेयर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आना भी प्रस्तावित

 
Job Fair

उदयपुर 27 दिसंबर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत युवाओं को अधिकाधिक रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए कटिबद्ध है। इसी कड़ी में राज्य सरकार द्वारा प्रदेश का तीसरा सबसे बड़ा मेगा जॉब फेयर उदयपुर के सुखाड़िया सर्किल स्थित रेलवे ट्रेनिंग ग्राउंड में 4 और 5 जनवरी को दो दिवस के लिए आयोजित किया जा रहा है जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आना भी प्रस्तावित है। 

मेगा जॉब फेयर के लिए अदानी ग्रुप, क्वेस, हीरो, पेटीएम, आईनॉक्स, अपोलो सहित देश की 47 से अधिक बड़ी कंपनियों ने उत्साह दिखाते हुए पंजीयन कराया है। इन कंपनियों द्वारा 10 हजार से अधिक रोजगार ऑफर किए गए हैं।

बुधवार को जिला कलक्टर ताराचंद मीणा ने  प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए यह जानकारी साझा की। कलेक्टर ने इस दौरान मेगा जॉब फेयर में पंजीयन के लिए क्यूआर कोड का विमोचन किया एवं बेरोजगार युवाओं से इसके माध्यम से पंजीयन करवाने की अपील की।

कार्यक्रम प्रभारी रोजगार अधिकारी मुकेश गुर्जर ने बताया कि प्रदेश में अब तक जयपुर एवं बीकानेर में संभाग स्तरीय मेगा जॉब फेयर हो चुके हैं एवं तीसरा उदयपुर में होने जा रहा है। संयुक्त श्रम आयुक्त संकेत मोदी ने बताया कि मेगा जॉब फेयर में कंस्ट्रक्शन, पर्यटन, हॉस्पिटैलिटी, सिक्युरिटी, टेक्नोलॉजी सहित विभिन्न क्षेत्रों में रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे। 

उन्होंने यह भी बताया कि जो व्यक्ति ऑनलाइन पंजीयन नहीं करवा सकते उनके लिए कार्यक्रम स्थल पर ऑफ़लाइन पंजीयन की सुविधा भी उपलब्ध होगी। कलेक्टर मीणा ने बेरोजगार युवाओं से अपील करते हुए कहा है कि उदयपुर में आयोजित होने जा रहे ऐसे अभूतपूर्व मेगा जॉब फेयर का अवश्य लाभ उठाएं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal