चलती बस के आगे गिरी चट्टान, बड़ा हादसा टला

चलती बस के आगे गिरी चट्टान, बड़ा हादसा टला

गोगुंदा पिंडवाड़ा हाईवे पर खोखरिया नाल सुरंग के समीप हुआ हादसा

 
khokharia naal

उदयपुर 17 अगस्त 2022 । जिले के गोगुंदा पिंडवाड़ा हाईवे पर खोखरिया नाल सुरंग के समीप चलती रोडवेज बस पर बड़ी चट्टान गिर गई। चट्टान दो टायरों के बीच में फंस गई जिससे बस एक जगह जाम हो गई, वहीँ बस में बैठे सवारियों के होश उड़ गए। 

मिली जानकारी के अनुसार सिरोही रोडवेज डिपो की बस करीब 40 सवारियों को लेकर उदयपुर से सिरोही जा रही थी तभी अचानक सुरंग के समीप रोडवेज बस पर पहाड़ियों से एक बड़ी चट्टान आकर गिर गई। चट्टान दोनों टायरों के बीच में फंस गई और बस रोड किनारे एक जगह आकर जाम हो गई जिसमें बस में बैठे सवारियों के होश उड़ गए और सवारियों ने खिड़कियों से कूद कर अपनी जान बचाई। 

एकाएक हुए हादसे से सवारियों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। गनीमत रही कि चट्टान बस पर नहीं गिरी और एक बड़ा हादसा होने से टल गया। सूचना पर बेकरिया थाना अधिकारी मुकेश कुमार जाट व हाईवे पेट्रोलिंग टीम के भगवत सिंह झाला मौके पर पहुंचे और सवारियों को दूसरी रोडवेज बसों से गंतव्य स्थान तक पहुंचाया। 

आपको बता दें कि जिले में सावन के बाद बाद भादो भी जमकर बरस रहा है जिसके चलते गोगुंदा की चोर बावड़ी से लेकर देवला तक पहाड़ियों से मलबा व चट्टानें गिरने का दौर जारी हैं। अगर आप उदयपुर पिण्डवाड़ा रोड सफर कर रहे हैं तो अभी सतर्कता बरते। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal