राउंड टेबल इंडिया ने 20 लाख की लागत से कराया 3 कक्षाओं का निर्माण

राउंड टेबल इंडिया ने 20 लाख की लागत से कराया 3 कक्षाओं का निर्माण

कैलाशपुरी स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में 20 लाख रुपये की लागत के इस कार्य से लगभग 200 बच्चों को शिक्षा का लाभ मिलेगा।

 
round table

उदयपुर। राउंड टेबल इंडिया ने कैलाशपुरी स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में 20 लाख रुपये की लागत से 3 कक्षाओं का निर्माण करा उन्हें स्कूल को समर्पित किया। राउंड टेबल इंडिया के इस कार्य से लगभग 200 बच्चों को शिक्षा का लाभ मिलेगा।

कक्षाओं का उद्घाटन राउंड टेबल इंडिया की तरफ से नेशनल प्रेसिडेंट गुड़गांव के फिलिप मौर्या, एरिया चेयरमैन अंकित मिश्रा, उपाध्यक्ष वरुण मुर्डिया, राष्ट्रीय परियोजना संयोजक रचित बंसल, आदित्य सोमानी, अध्यक्ष अक्षत, सचिव अमित, अनीश और यूआरटी 253 के अन्य सदस्य की मौजूदगी में हुआ।

राउंड टेबल इंडिया और उसके सहयोगियों के माध्यम से निरंतर शिक्षा में बढ़ोतरी के लिए इस तरह से योगदान देता रहा है। अब तक राउंड टेबल इंडिया के कारण लाखों बच्चों को शिक्षा प्राप्त करने का सौभाग्य मिला है।

इस अवसर पर स्कूल के प्रधानाचार्य व शिक्षकों ने राउंड टेबल इंडिया द्वारा किये गये इस कार्य के लिए आभार व्यक्त किया और उनकी कड़ी मेहनत की प्रशंसा की।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal