टाउन हॉल के सामने दुर्घटनाओं को टालने के उद्देश्य से एसपी ने महापौर को लिखा पत्र

टाउन हॉल के सामने दुर्घटनाओं को टालने के उद्देश्य से एसपी ने महापौर को लिखा पत्र

डिवाईडर को बंद करने, रेड लाईटके जरिए नियंत्रित करने, स्पीड ब्रेकर बनाने या अन्य कोई समाधान करने की मांग की गई 

 
UMC

टाउन हॉल के सामने हाल ही में डिवाईडर तोड़कर बनाये गये कट को लेकर व्यवस्था सुचारू करने की नियत से और दुर्घटनाओ को टालने के उदेश्य से एसपी उदयपुर विकास शर्मा ने नगर निगम महापौर को पत्र लिखा है। 

21 जनवरी को लिखे गए इस पत्र के माध्यम से टाउन हॉल के सामने हाल ही में बने डिवाईडर को बंद करने, रेड लाईटके जरिए नियंत्रित करने, स्पीड ब्रेकर बनाने या अन्य कोई समाधान करने की मांग की गई ।

एसपी ने अपने पत्र के माध्यम से बताया है की कट के खुलने से एक अंधा मोड बन गया है, इससे प्रतिदिन दुर्घटनाओं का खतरा बना रहता है और छोटी मोटी दुर्घटना होना प्रारम्भ हो गयी है। डिवाईडर टूटने की वजह से वाहन चालक रॉग साईड से आना जाना कर रहे है तथा जिससे कभी भी पैदल यात्री अथवा वाहन चालक दुर्घटनाग्रस्त हो सकते हैं। 

पुलिस कर्मी हर जगह हर समय लगाया जाना संभव नहीं है तथा ज्ञात रहे मार्ग व्यस्ततम मार्ग है और इस कट के खोले जाने से गम्भीर दुर्घटना घटित हो सकती है।  जनहानि हो सकती है। पत्र में एसपी ने मांग की है की इस सन्दर्भ में उचित कदम उठाया जाए ताकि सडक दुर्घटना से आमजन को बचाकर जानमाल की रक्षा की जा सके।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal