पर्यटकों के लिए सज्जनगढ़ बायोलॉजिकल पार्क की सैर का समय 2 घंटे बढ़ा

पर्यटकों के लिए सज्जनगढ़ बायोलॉजिकल पार्क की सैर का समय 2 घंटे बढ़ा

जानिए गुरुवार और शुक्रवार को कौनसे पर्यटन स्थल खुले रहेंगे

 
sajjan grh

सज्जनगढ़ में पर्यटकों के लिए समय सुबह 9 से सायं 5.30 बजे एवं वन्यजीव अभ्यारण्य सज्जनगढ़ के लिए सुबह 9 से सायं 6 बजे तक रहेगा

उदयपुर, 17 मार्च। उदयपुर में इन दिनों गर्मी तेजी बढ़ रही हैं। इस बीच तेज गर्मी की शुरुहात होते ही पर्यटकों की सुविधा के लिए बायोपार्क और अभयारण्य का समय 2 घंटे बढ़ा दिया गया हैं। मौसम परिवर्तन को देखते हुए जैविक उद्यान सज्जनगढ़ में पर्यटकों के लिए प्रवेश टिकिट इश्यु करने का समय सुबह 9 से सायं 5.30 बजे एवं वन्यजीव अभ्यारण्य सज्जनगढ़ के लिए सुबह 9 से सायं 6 बजे तक रहेगा।

उपवन संरक्षक (वन्यजीव) डॉ. अजीत ऊंचोई ने बताया कि यह व्यवस्था गुरुवार 17 मार्च से अग्रिम आदेश तक प्रभावी रहेगी। ठंड और बारिश में यह स्थल शाम 5 बजे बंद हो जाते हैं। लेकिन अब पर्यटकों की सुविधा के लिए समय को बढ़ा दिया गया हैं। 

आज पर्यटकों के लिए खुले रहेंगे शहर के ये पर्यटन स्थल और यह रहेंगे बंद

गुरुवार को पर्यटक 9:30 बजे से दोपहर 3 बजे तक प्रताप गौरव केंद्र घूम सकेंगे। दूधतलाई स्थित रोपवे, सहेलियों की बाड़ी, फिश एक्वेरियम, सज्जनगढ़ किला और बायोलॉजिकल पार्क, चीरवा स्थित फूलों की घाटी, पुरोहितों का तालाब, बागोर की हवेली, लोक कला मंडल, मोती मगरी आदि खुलें रहेंगे। शुक्रवार को दोपहर बाद रोपवे और एक्वेरियम खुले रहेंगे। 

 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal