उदयपुर के सात साइक्लिस्ट ढाई दिन में करेंगे उदयपुर से दीव तक का सफर


उदयपुर के सात साइक्लिस्ट ढाई दिन में करेंगे उदयपुर से दीव तक का सफर

पानी,पेड़ एवं जंगल संरक्षण का उद्देश्य ले कर आज से शुरू होगी 640 किमी साईकिल मेराथन

 
g
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर। रोटरी के पानी पेड़ एवं जगंल बचाओं के उद्देश्य को लेकर शहर के साईकिलिस्ट मात्र ढाई दिन में 640 किमी की साईकिल मेराथन यात्रा पर गुरूवार प्रातः 4 बजे रवाना होंगे।  
क्लब उदयपुर के पूर्वाध्यक्ष एवं रोटरी डिस्ट्रिक्ट साईक्लोथोन चेयरमैन डॉ. प्रदीप कुमावत ने बताया कि मेराथन सुरजपोल से सुबह 4 बजे शुरू होगी। साइक्लिस्ट पहले दिन अहमदाबाद तक का सफर तय करेंगे। दूसरे दिन गुजरात के अमरेली और तीसरे दिन दोपहर तक दीव पहुंचेंगे।

 

डॉ. प्रदीप कुमावत ने बताया कि दीव पंहुचनें पश्चात वहां के विभिन्न रोटरी क्लबों द्वारा साईकिलिस्ट का सम्मान किया जायेगा। यात्रा में उदयपुर साइकलिंग क्लब के राइडर्स  नितेश टाक, रचित सिंघवी, आशीष चिततोड़ा, अमरप्रीत सिंग, छगन माली, मुकेश शर्मा, जयेश रावत ने इस राइड के लिए काफी तैयारी की और पहले भी जैसलमेर और स्टेचु ऑफ यूनिटी 600 किमी. तक कि लंबी राइड की हैं। राइड का उद्देश्य लोंगो तक संदेश पहुंचाना हैं कि साइकिल चलाकर एनवायरनमेंट को बचाया जा सकता हैं। 640 किमी साईकिल चलाकर लोंगो को यह संदेश देना है कि जब वे इतना लंबा साईकिल चला कर आ सकते हैं तो आप भी अपने दैननदिनी के के कार्याे जैसे ऑफिस जाना, बाजार के कार्य के लिये साइकिल का उपयोग करना चाहिये। राईडर्स के यहां पंहुचने पर रेाटरी क्लब द्वारा राइडर्स का स्वागत किया जायेगा। राइडर्स यात्रा के दौरान सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हुए हेल्मेट, लाइट, रिफ्लेक्टर और साथ में मेडिकल किट और साइकिल रिपेयर के सारे समान साथ रखेंगें।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal