बेघर एवं बेसहारा लोगों को पहुंचाया आश्रय स्थल

बेघर एवं बेसहारा लोगों को पहुंचाया आश्रय स्थल

लगातार दूसरे दिन भी निगम आयुक्त ने किया औचक निरीक्षण

 
vasudev malavat

भिक्षावृति करने पर 2 लोगो को भेजा पूर्णवास केंद्र

उदयपुर 21 जनवरी 2023। नगर निगम आयुक्त वासुदेव मालावत ने लगातार दूसरे दिन रात्रि में शहर के कई स्थानों पर निरीक्षण कर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए, इस दौरान उन्होंने रोड किनारे सोने वाले व्यक्तियो को आश्रय स्थल पहुंचाया एवं भूखे बैठे व्यक्तियो को खाने का पैकेट वितरित किए।

नगर निगम आयुक्त वासुदेव मालावत ने शुक्रवार को सर्किट हाउस से गोवर्धन विलास चुंगी नाका के मध्य जो भी व्यक्ति सड़क पर सोता हुआ मिला उसे नगर निगम वाहन के माध्यम से आश्रय स्थल पहुंचाया, वही दूसरी ओर रास्ते में मिले भूखे व्यक्ति को भोजन का पैकेट देकर उसे राहत पहुंचाई। गुरुवार की तरह शुक्रवार रात्रि को भी आयुक्त के साथ जिला परियोजना अधिकारी सेल सिंह उपस्थित रहे। 

किया आश्रय स्थल का निरीक्षण

नगर निगम आयुक्त वासुदेव मालावत ने रात्रि निरीक्षण के दौरान गोवर्धन विलास चुंगी नाका स्थित आश्रय स्थल का निरीक्षण कर विश्राम कर रहे लोगों से वहां उपलब्ध करवाने वाली सुविधाओं के बारे में चर्चा की। मालावत ने उपस्थित कर्मचारी को वर्तमान में उपलब्ध करवाई जा रही सुविधा में किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं करने हेतु पाबंद भी किया।

भिक्षावृति करने वाले 2 लोगों को पहुंचाया पुनर्वास केंद्र

निगम आयुक्त मालावत ने शुक्रवार रात्रि को शहर में भिक्षावृत्ति करने वाले 2 लोगो को पकड़ कर चित्रकूट नगर स्थित पुनर्वास केंद्र पर भिजवाया गया। मालावत ने कहा कि उदयपुर शहर पर्यटन नगरी है इसलिए इस प्रकार की गतिविधियां यहां बर्दाश्त नहीं की जाएगी। लोगों को ऐसे कार्य नहीं करने हेतु कहा जाएगा एवं शहरी रोजगार गारंटी योजना में कार्य करने हेतु प्रेरित किया जाएगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal