शिहाब पहुंचे खेरवाड़ा, बुधवार तक उदयपुर पहुंचने की संभावना


शिहाब पहुंचे खेरवाड़ा, बुधवार तक उदयपुर पहुंचने की संभावना 

एक साल तक का सफर तय करेंगे पैदल 

 
shihab

केरल के रहने वाले शिहाब जो अपनी 8640 किलोमीटर की पैदल हज यात्रा को लेकर इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं, सोमवार को गुजरात से राजस्थान बॉर्डर में प्रवेश कर बिच्छीवादा होते हुए खेरवाड़ा पहुंचे जहां उनका भव्य स्वागत किया गया।

शिहाब से मिलने के लिए लोगों की लंबी कतार लग गई। लेकिन स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार शिहाब ने ज्यादा लोगों से मुलाक़ात नही की और अपने कमरे में चले गए। बताया जा रहा हैं की शिहाब खेरवाड़ा हाइवे पर बनी होटल अतिथि में रात गुजारेंगे और मंगलवार सुबह फिर अपना हज का लम्बा सफर शुरू करेंगे जिस दौरान वो उदयपुर हों कर गुजरेंगे और किशनगढ़ की तरह बढ़ जायेंगे।

बताया जा रहा हैं शिहाब चित्तुर ने अपनी हज की पैदल यात्रा अपने गांव मननपुराम केरल से शुरू की थी अब तक गुजरात राज्य क्रॉस कर सोमवार को उन्होंने राजस्थान बॉर्डर में एंट्री ली हैं। कहा जा रहा ही की शिहाब रोज करीब 25-30 किलोमीटर की पैदल यात्रा करते हैं और फिर किसी मस्जिद या होटल में रुक जाते हैं।

बताया जा रहा की वो अपनी इस मुक्कद्दस यात्रा को 2023 के हज़ के पहले करीब 280 दिनों में पूरा करेंगे। 21वी सदी में जहां ट्रांसपोर्ट की इतनी सुविधाएं उपलब्ध हैं वहां इस तरह हज़ के लिए 8640 किलोमीटर की पैदल यात्रा पर निकलने के उनके इस निर्णय ने उन्हें सोशल मीडिया पर भी खास प्रसिद्ध कर दिया हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal