Speeding car hit dog, case registered

तेज रफ्तार कार ने श्वान को मारी टक्कर, मामला दर्ज

तेज रफ्तार कार ने श्वान को मारी टक्कर, मामला दर्ज 

उदयपुर एनिमल एड संस्था द्वारा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई

 
vvv

उदयपुर के सवीना थाना क्षेत्र में एक तेज गति कार द्वारा श्वान को टक्कर मारकर घायल करने के मामले में सवीना थाने में कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।

उदयपुर के एनिमल एड संस्था द्वारा संज्ञान लेते हुए शुक्रवार को शहर सवीना थाना में तेज गति से लापरवाही के साथ कार चला कर श्वान को टक्कर मारने के मामले में एक रिपोर्ट पेश की गई थी जिसके आधार पर थाने में कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है। घटना शुक्रवार को दोपहर में सामने आई जब एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें यह साफ देखा जा सकता था कि एक तेज गति कार सड़क से बैठे हुए श्वान को किस तरीके से टक्कर मारकर घायल कर रही है।

जब यह सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एनिमल एड संस्था द्वारा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई जिसमें यह मांग की गई कि कार चालक के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम 1960 और आईपीसी और मोटर व्हीकल एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की मांग की गई। कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 FIR में अभी बताया गया कि घटना 23 नवंबर की रात को तितली इलाके में हुई है जहां एक पशु प्रेमी ने एनिमल एड संस्था को इस घटना की जानकारी दी और बताया कि रोड पर सामने से आ रही तेज गति कार ने जानबूझकर सड़क पर बैठे श्वान को टक्कर मारी और उसे घायल कर दिया। जानकारी मिलने पर संस्था के प्रतिनिधि मौके पर पहुंचे और घायल अवस्था में श्वान को हॉस्पिटल इलाज के लिए भिजवाया गया। शुक्रवार को इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ उसके बाद यह घटना सभी के सामने आई और इसी को लेकर एनिमल एड संस्था द्वारा कार चालक के खिलाफ सवीना थाने में एक रिपोर्ट पेश की गई।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web