मेवाड़ी रनर्स की ओर से आयोजित होगी स्टेडियम दौड़

मेवाड़ी रनर्स की ओर से आयोजित होगी स्टेडियम दौड़

सभी आयु वर्ग के लोग हो सकेंगे शामिल

 
mewari runnersmewari runners

उदयपुर। आमजन में बढ़ते तनाव के बीच किस तरह से अपने स्वास्थ्य को सेहतमंद रखे। इस बात को ध्यान में रखते हुए 25 दिसम्बर को मेवाडी रनर्स की ओर से स्टेडियम दौड का आयोजन किया जा रहा है। इसमें पूरे प्रदेश से प्रतिभागी भाग लेगें। मेवाडी रनर्स के सदस्य शक्ति सिंह दुलावत ने शहरवासियों से अपील की है कि वे इसमें भाग लेकर अपने सेहत के प्रति जागरूक हो। 

मेवाड रनर्स के सदस्य शक्ति सिंह दुलावत ने बताया कि 25 दिसम्बर को होने वाला यह आयोजन अनोखा होगा। पहली बार सभी आयु वर्ग के लोग भाग ले पाएगें। उन्होंने बताया कि मेवाडी रनर्स की स्थापना 2017 में हुई थी। उस समय केवल दो सदस्यों से शुरू हुए इस ग्रुप में अभी 100 से अधिक सदस्य हो चुके है। 

जैसलमेर में अमृत महोत्सव के अवसर पर हुए पराक्रम दिवस में मेवाड़ी रनर्स के सदस्य राहुल रांका और कर्ण प्रताप सिंह राव ने 160 किलोमीटर की दूरी तय समय पर पूरी करते हुए इतिहास रच दिया। वहीं इसमें निदान सिंह यादव ने 50 किलोमीटर की दूरी तय कर अल्ट्रा रनर का खिताब जीता। 

इस दौरान कर्ण प्रताप सिंह राव ने बताया कि मेवाड़ रनर्स की स्थापना करने का मुख्य उद्देश्य आमजन को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करना है ताकि वे भागदौड भरी जिंदगी में कुछ समय अपने लिए निकालकर तनाव मुक्त हो सके। इस दौरान मेवाड़ी रनर्स के दिलीप सोनी, कैलाश जैन,अनिल गुप्ता , मुकेश कुमावत , जितेंद्र पटेल, सरिका जैन, मोहित जोशी,विकासपुरी, हिमानी पटेल, पद्मिनी श्रीमाली मेवाड़ी रनर्स के सदस्य उपस्थित रहे। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal