निर्दलीय लड़ने के तैयारी कर रहे गजेंद्र भाटी अब देव सोनी के समर्थन में

निर्दलीय लड़ने के तैयारी कर रहे गजेंद्र भाटी अब देव सोनी के समर्थन में

छात्र राजनीति में फेरबदल 

 
MLSU

MLSU केंद्रीय छात्र संघ चुनाव

मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय होने वाले छात्र संघ चुनाव को लेकर जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे ही छात्र राजनीति में फेरबदल भी देखा जा रहा है । इसी कड़ी में निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे गजेंद्र सिंह भाटी ने देव सोनी को समर्थन देने की घोषणा की। 

इस दौरान पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष हिमांशु चौधरी, नगर निगम पार्षद गौरव प्रताप सिंह, रोनक पुरोहित, भाग्य देव सोनी, रोहित पालीवाल, मयूर दवे, सुरेश बिश्नोई, रघुवीर सिंह, कृष्ण पाल सिंह सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

इस मौके पर छात्रों से बात करते हुए गजेंद्र ने साफ किया की वो देव सोनी से किसी संगठन को देख कर नही बल्कि उनकी मेहनत और दृढ़ता को देखते हुए जुड़े हैं। वो और उनकी पूरी टीम पूरी तरह से देव का समर्थन करेंगे और ज़ी जान लगाकर उनको जिताने का प्रयास करेंगे। साथी ही में उन्होंने सभी छात्रों से आगामी 26 अगस्त हों होने वाले चुनाव में देव सोनी को वोट देकर भारी वोटों से जीत दिलाने की अपील भी की।

वहीं एनएसयुआई (NSUI) के प्रेसिडेंट पद के प्रत्याशी देव सोनी ने भी भाटी का शुक्रिया अदा करते हुए, उनके साथ मिलकर जीत हासिल करने और भविष्य में छात्रों के हितो के लिए कार्य करने का विश्वास दिलाया।

मारवाड़ के रहने वाले गजेंद्र सिंह भाटी उदयपुर लॉ कॉलेज के छात्र हैं, पिछले 3 सालों से निर्दलीय रह कर ही छात्र हितो में काम किया हैं और यही कारण बताया ज़ा रहा हैं की हॉस्टलस में रहने वाले छात्रों की एक बड़ी टीम उनके साथ रहीं हैं जो अपने आप में भाटी को एक मजबूत छात्र नेता बनती हैं। ऐसे में देखना ये होगा की क्या उनका साथ देव सोनी को जीत हासिल करने में मददगार साबित होता हैं या नहीं ।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal