युवक ने सेल्फोस की गोलियां खाकर जान दी

युवक ने सेल्फोस की गोलियां खाकर जान दी 

बेटे की आत्महत्या के गम में पिता ने फांसी लगाई

 
s

उदयपुर ज़िले के गोगुंदा थाना क्षेत्र में एक तालाब किनारे युवक ने सेल्फोस की गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने पर गोगुन्दा थानाधिकारी दलपत सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ित को हॉस्पिटल लाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने खुदकुशी की है।

जानकारी के अनुसार खुदकुशी से पहले पीड़ित देवी सिंह निवासी गोगुन्दा ने गोलियां खाते हुए वीडियो भी बनाया और कथित रूप से वीडियो को इंस्टाग्राम आईडी से बना अपने वॉट्सऐप स्टेटस पर लगाया। स्टेटस देख देवी सिंह के भाई ने देवीसिंह के मित्र पप्पूसिंह को सूचना दी हॉस्पिटल ले जाते समय देवी सिंह ने दम तोड़ दिया। गोगुन्दा पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

गोगुन्दा थानाधिकारी ने बताया की उन्हें 12 जुलाई की सुबह जानकरी मिली थी की एक युवक तलाब के किनारे बेहोश पड़ा हैं, जानकारी मिलने पर टीम मौके पर पहुंची थी लेकिन युवक की रास्ते में ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही हैं। दूसरी ओर बेटे की मौत की खबर से परेशान होकर मृतक देवी लाल के पिता ने भी मंगलवार रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अब पुलिस इस पूरे मामले को जांच कर रही हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal