सूजस एप को लेकर दिख रहा उत्साह

सूजस एप को लेकर दिख रहा उत्साह

सूचना केंद्र सभागार में आगंतुकों ने डाउनलोड की एप

 
sujas app

उदयपुर 13 जनवरी 2023। राज्य सरकार द्वारा फ़्लैगशिप कार्यक्रमों, योजनाओं और गतिविधियों के प्रचार-प्रसार के लिए बनाई गई सूजस एप को लेकर जिलेभर में उत्साह देखा जा रहा है। प्रतिदिन बड़ी संख्या में लोग इस एप को डाउनलोड कर राज्य सरकार की जरूरी जानकारी प्राप्त कर पा रहे हैं जिससे समुचित प्रचार-प्रसार सुनिश्चित हो पा रहा है।

सूचना केंद्र में आगंतुकों में दिखा उत्साह

सूचना केंद्र लाइब्रेरी में आने वाले आगंतुक नियमित रूप से एप डाउनलोड कर रहे हैं। शुक्रवार को भी 50 से अधिक स्टूडेंट्स ने इस एप को डाउनलोड कर अवलोकन किया। इनमें से स्टूडेंट्स योगेश, विनोद, गजेन्द्र, भरत और हितेश ने बताया कि इस एप पर ई-बुलेटिन, सूजस आवाज ऑडियो एवं वीडियो बुलेटिन बेहद पसंद आ रहा है तथा सरकार की सूचनाएं प्राप्त कर पा रहे हैं। एप पर मौजूद प्रेस नोट सेक्शन में राज्य स्तर एवं उदयपुर जिला स्तर के समस्त प्रेस नोट भी उपलब्ध हैं जिससे नियमित तौर पर सरकारी गतिविधियों को जानने का मौका सीधे तौर पर मिल पा रहा है।

ऐसे कर सकते हैं एप डाउनलोड

उप निदेशक (जनसम्पर्क) कमलेश शर्मा ने बताया कि सूजस एप को डाउनलोड करने के लिए सर्वप्रथम प्ले स्टोर पर जाएं। यहाँ सर्च ऑप्शन में ‘सूजस एप’ लिख कर सर्च करें। सर्च के पश्चात प्रथम ऑप्शन ‘सूजस एप’ का दिखाई देगा जिसको ओपन करें एवं एप डाउनलोड करें। शर्मा ने जिले के निवासियों से इस एप को डाउनलोड कर इसका उपयोग करने की अपील की है।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal