Sunny and Sanjay, a couple known as Goldman in Mumbai reached Udaipur

मुबंई में गोल्ड मैन के नाम से मशहूर जोड़ी सनी और संजय पहुंचे उदयपुर

मुबंई में गोल्ड मैन के नाम से मशहूर जोड़ी सनी और संजय पहुंचे उदयपुर

सनी और संजय के पासगोल्ड की ऑडी कार, गोल्डन जूते और आईफोन भी गोल्ड प्लेटेड 

 
gold man

हर किसी का सपना होता है कि वो भी एक दिन अमीर बने और ऐशो आराम की जिंदगी जिए भारत में सबसे ज्यादा अमीरों को लुभाता है तो वह है गोल्ड। बॉलीवुड सिंगर बप्पी लहरी को ही ले लीजिए उन्होंने शरीर में इतना सोना पहना है कि हर जगह उसकी चर्चा होती है। कुछ इसी तरह मुंबई की बेहद चर्चित जोड़ी सनी नाना साहब और संजय गुर्जर ने  हर किसी गोल्ड लवर को पीछे छोड़ रखा हैं। 

मुंबई के गोल्डमैन के नाम से मशहूर जोड़ी सनी नाना साहब और संजय गुर्जर उदयपुर में एक शादी समारोह में शिरकत की। शादी में शिरकत करने के बाद वह अपने करीबी दोस्त समाज सेविका जया मीणा के यहां रुके इस दौरान उनकी खास मुकालात उदयपुर टाइम्स की टीम से हुई।  

उदयपुर टाइम्स से दोनों ने बात करते हुए बताया कि दोनों बचपन के दोस्त है और गोल्ड गाइज के नाम से उनका इंस्टाग्राम पर अकाउंट बना हुआ है जिस पर लाखों फॉलोअर्स है। सन्नी ने बताया की सन्नी को बचपन से ही सोना पहनना काफी पसंद रहा है। सन्नी अपने गले में सोने की कई चेन पहनते हैं। हाथ में गोल्ड का कड़ा, ब्रेसलेट और गोल्ड से बनी घड़ी पहनते हैं। यही नहीं उनके पास गोल्ड की ऑडी कार भी है। वो गोल्डन जूते और आईफोन भी गोल्ड प्लेटेड है। सनी को हमेशा डर रहता है कि कहीं कुछ गलत न हो जाए। इसलिए वो अपने साथ दो बॉडीगार्ड्स रखते हैं। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

audi

 

इस मौके पर सनी और संजय ने अपने सभी प्रशंसक को अपने माता-पिता का सम्मान करने और ध्यान रखने का संदेश दिया। उन्होंने कहा की अगर आप अपने माता पिता के का ध्यान रखोगे तो जीवन में आपको सभी सुख प्राप्त हो जाएगा और जरुरत मंदों हमेशा मदद करनी चाहिए।

सनी कहते है कि वह मुंबई में अपना एक एनजीओ संचालित करते हैं। एनजीओ के दौरान ही वह उदयपुर में सामाजिक कार्यकर्ता डॉ. जया मीणा के संपर्क में आए थे। उन्होंने जया को अपना एनजीओ के माध्यम से उदयपुर के छोटे बच्चों के लिए किताबें उपलब्ध करने और उनका स्कूल में दाखिला करवाने में सहायता की हैं। सनी का जयपुर आना जाना लगा रहता है लेकिन वो पहली बार ही उदयपुर आए है और यहाँ आकार उन्हें काफी अच्छा अनुभव हुआ है।

सोने पहनने के अपने शोक के बारे में बताते हुए दोनो ने कहा की दोनों को ही बचपन से सोना पहनने का शौक था, धीरे धीरे य़ह शौक ओर बढता गया। आज दोनों 8 से 10 किलो सोना अपने शरीर पर पहनते है। हालाँकि इस पहने रहने में उन्हें कुछ परेशानी तो आती है लेकिन उनके इस अनुखे शौक ने उन्हें एक अलग पहचान दिलाई। शुरुआत में उनके घर वालो को उनकी चिंता रहती थी लेकिन अब वो जब भी घर से बहार निकलते है तो कड़ी सुरक्षा के इन्तेजाम रहते है, लेकिन अब तक उनके साथ कोई अप्रिय घटना नहीं हुई है। वो जहाँ भी जाते है सभी लोग उनसे बड़े उत्साहित हो कर मिलते है और फोटो खिचवाते है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web