BN के छात्र सुयश शर्मा की पेंटिंग 56000 रुपये में बिकी


BN के छात्र सुयश शर्मा की पेंटिंग 56000 रुपये में बिकी

क्रिएचर डिज़ाइन को अमेरिका के रॉब नार्ली ने खरीदा

 
painting
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 8 अप्रैल 2022। बी एन पीजी महाविद्यालय के दृश्य कला विभाग के छात्रों द्वारा विभिन्न प्रकार की पेंटिंग्स बनाई गई इनमे से बी.ए. प्रथम वर्ष के छात्र सुयश शर्मा द्वारा बनाई गई पेंटिंग (क्रिएचर डिज़ाइन) प्राणी डिजाइन को संयुक्त राज्य अमेरिका के रॉब नार्ली (Rob Gnarly) के द्वारा 700 डॉलर (₹56,000) में खरीदा गया जो, इको ब्लैक कंपनी से है। 

सुयश इस प्रकार की विभिन्न पेंटिंग्स पर काम कर रहा है, वह स्याही से चित्रकारी में विशेष योग्यता रखता है। अधिष्ठाता डॉ रेणु राठौड़ और बी एन विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार परबत सिंह राठौड़ ने सुयश को बीएन के शताब्दी वर्ष में इस विशिष्ठ उपलब्धि पर बधाई देते हुए कहा है कि इसी प्रकार यश फैलाते रहो एवं उसके उज्जवल भविष्य की कामना  करते हुए दृश्य कला विभाग की सहआचार्य डॉ कंचन राणावत की भी प्रशंसा की। 

साथ ही बताया कि डॉक्टर राणावत ने भी विभाग को बहुत ही कम समय में व्यवस्थित रूप से स्थापित किया एवं विभाग की उत्तरोत्तर प्रगति की कामना की। यह जानकारी जन सम्पर्क अधिकारी डॉ कमल सिंह राठौड़ ने दी।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal