दाऊदी बोहरा समाज के धर्मगुरु डॉ. सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन साहब उदयपुर पहुंचे

दाऊदी बोहरा समाज के धर्मगुरु डॉ. सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन साहब उदयपुर पहुंचे 

उदयपुर में खांजीपीर, लुकमान जी साहब की ज़ियारत और बस्तीराम में एक घर में रुकने के बाद भीलवाड़ा रवाना

 
syedna muffadal saifuddin

उदयपुर 19 अक्टूबर 2022 । दाऊदी बोहरा समाज के धर्मगुरु डॉ सैयदना मुफद्दल सैफूदीन साहब उदयपुर दौरे पर पहुंचे। जिसको लेकर उदयपुर में बोहरा समाज ने उनके स्वागत की तैयारी जोर शोर से की। धर्मगुरु डॉ सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन के आने से पहले उदयपुर के बोहरवाड़ी, खांजीपीर में विशेष तैयार की गई।

syedna muffadal in udaipur

बोहरवाड़ी में सैयदना साहब की एक झलक पाने के लिए हज़ारो की संख्या में स्त्री पुरुष जमा हुए।    

धर्मगुरु डॉ सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन साहब बुधवार को दिन में डेढ़ बजे मुंबई से विस्तार की फ्लाइट से उदयपुर पहुंचे। उदयपुर एयरपोर्ट से वह खांजीपीर स्थित दरगाह में ज़ियारत के बाद बोहरवाड़ी के लुकमान मार्ग स्थित लुकमान जी साहब की दरगाह में ज़ियारत के पश्चात् बस्तीराम जी की बाड़ी में एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद भीलवाड़ा लौट गए। 

syedna mufaddal

प्राप्त जानकारी के अनुसार डॉ सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन साहब गुरुवार को भीलवाड़ा के बाद 21 अक्टूबर को आमेट कांकरोली जाएंगे। जबकि 22 अक्टूबर को नाथद्वारा में रुकेंगे। 23 अक्टूबर को फतेहनगर, कपासन, चित्तौड़गढ़ रुकेंगे। 25 अक्टूबर को भादसोड़ा, कानोड़ में प्रवास करेंगे। उसके बाद 26 अक्टूबर से 29 अक्टूबर तक भींडर प्रवास के बाद सूरत लौट जाएंगे।

syedna mufaddal in udaipur

कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त

यात्रा के दौरान कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त किए गए थे। अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट प्रभा गौतम के आदेशानुसार महाराणा प्रताप एयरपोर्ट डबोक के लिए तहसीलदार वल्लभनगर तथा खांजीपीर बोहरावाड़ी कब्रिस्तान के पास मैदान के लिए गिर्वा और बड़गांव के नायब तहसीलदार को कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया।

syedna mufaddal

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal