दिल्ली गेट कन्ट्रोल रूम के सामने सब्ज़ी विक्रेताओं के अतिक्रमण से परेशान व्यापारी

दिल्ली गेट कन्ट्रोल रूम के सामने सब्ज़ी विक्रेताओं के अतिक्रमण से परेशान व्यापारी

नगर निगम आयुक्त को पत्र लिखा, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं 

 
delhi gate

उदयपुर 8 जुलाई 2022 । शहर के दिल्ली गेट कंट्रोल रूम के सामने सड़क पर सब्ज़ी विक्रेताओं के अतिक्रमण से दिल्ली गेट और चौराहे पर स्थित नेशनल मार्किट के व्यापारी खासे परेशान है। सब्ज़ी विक्रेताओं द्वारा बीच सड़क पर सब्ज़ी बेचने से आसपास की दुकानों में न तो ग्राहक को मार्किट में आने जाने की जगह मिलती है और न ही वाहन खड़ा करने की। 

नेशनल मार्केट के दरवाज़े पर ही अतिक्रमी सब्ज़ी विक्रेता रास्ता घेरकर बैठ जाते है।  एक तरह से नेशनल मार्केट में अगर कोई प्रवेश करना चाहे तो उन्हें खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। सब्ज़ी विक्रेताओं के अतिक्रमण से यातायात भी प्रभावित होता है वह भी यातायात कंट्रोल रूम के सामने लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है। 

national market

स्थानीय व्यापारियों ने इस सम्बन्ध में कई बार स्थानीय वार्ड पार्षद को सूचित किया लेकिन इनकी समस्याओ पर ध्यान नहीं दिया गया। यही नहीं गत 21 जून 2022 को नगर निगम के महापौर को पत्र लिखकर समस्या से अवगत करवाया लेकिन कोई हल नहीं निकला। यहाँ तक की नगर निगम एप पर भी शिकायत की लेकिन नगर निगम की कृपा दृष्टि नहीं हुई। 

hathipole

ऐसे में स्थानीय व्यापारियों का कहना है की आखिर वह अपनी शिकायत ले कर किसके पास जाए ? नगर निगम के अधिकारी और कर्ता धर्ता अगर इस तरफ ध्यान दे तो शायद समस्या का समाधान मिले और व्यापारियों को इस समस्या से निजात मिले। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal