आर्टिस्ट हॉउस के बाहर बिगड़ी ट्रैफिक व्यवस्था

आर्टिस्ट हॉउस के बाहर बिगड़ी ट्रैफिक व्यवस्था

आर्टिस्ट हाउस में चल रही एक पार्टी में आई गाड़ियाँ सड़क पर पार्क होने से ये लगा जाम

 
ARTIST HOUSE

उदयपुर 25 अगस्त 2022 । गुरुवार को टाउन हॉल रोड पर स्थित आर्टिस्ट हाउस के बाहर खड़ी गाड़ियों से क्षेत्र की ट्राफिक व्यवस्था काफी बिगड़ गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मोके पर पहुंची जिसपर पता लगा की आर्टिस्ट हाउस में चल रही स्टूडेंट्स की एक पार्टी की वजह से उनकी गाड़ियाँ सड़क पर पार्क होने से ये जाम लग गया। उल्लेखनीय है कि कल 26 अगस्त को छात्रसंघ चुनाव हैं और ऐसे में स्टूडेंट्स का बड़ी संख्या में एक जगह पर पार्टी करना कई सवाल उठाता है। 

मोके से मिली जानकारी के अनुसार ये पार्टी किसी छात्र नेता द्वारा आयोजित करना सामने आया। हालाँकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो पाई की दरअसल पार्टी किसके द्वारा आयोजित की गई थी।

आर्टिस्ट हाउस के बाहर बड़ी संख्या में स्टूडेंट्स जमा हो गए और पुलिस को देखकर कई छात्र वहां से जाने भी लगे। गौरतलब है की महज गाड़ियों को अव्यवस्थित रूप से खड़े करने की बात पर स्टूडेंट्स के बीच अफरा-तफरी क्यों हो गई और वो वहां से जाने क्यों लगे?  यही नहीं पुलिस को देखकर आर्टिस्ट हाउस के प्रबंधन ने भी ना जाने क्यों अंदर मोजूद सभी छात्रों को बाहर निकालकर दरवाजा बंद कर दिया। 

ARTIST HOUSE

खैर इस बीच पुलिस ने कई अव्यवस्थित रूप से खडी गाड़ियों को हटवाया और कई गाड़ियों को ज़ब्त भी किया और ट्राफिक व्यवस्था को सुचारु करवाया। छात्रसंघ चुनाव से ठीक एक दिन पहले शहर में बने एक प्रतिष्ठान में इस तरह से पार्टी करना सोचने को तो मजबूर करता है लेकिन इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है की यह पार्टी छात्रसंघ चुनाव में हिस्सा लेने वाले प्रत्याशी ने दी थी। हालाँकि सूत्रों के अनुसार ये पार्टी संगठन विशेष के छात्रों द्वारा आयोजित होने की बात सामने आई है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal