Traffic Management at Fatehsagar

फतेहसागर पर यातायात व्यवस्था

फतेहसागर पर यातायात व्यवस्था

पर्यटकों व आमजन को गुमराह करने वाले ऑटो चालको पर सख्त कार्यवाही की जावेगी
 
fatehsagar udaipur

उदयपुर 15 नवंबर 2022 । शहर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रशील ठाकुर ने बताया कि फतेहसागर पर यातायात व्यवस्था आगे से निम्न प्रकार रहेगी:-

फतेहसागर पर सप्ताह के प्रत्येक दिन प्रातः 06:00 से 09:00 बजे तक दुपहिया, तिपहिया, चार पहिया सहित सभी प्रकार के वाहनों का काला किवाड व नीलकण्ठ महादेव दोनों तरफ से प्रवेश पुर्व की निषेध जारी रहेगा।

फतेहसागर पर काला किवाड से प्रवेश करने वाले चार पहिया वाहनों का सांय 04:00 बजे से रात्रि 10:00 बजे तक सप्ताह के प्रत्येक दिन प्रवेश निषेध रहेगा।इस समय के दौरान चारपहिया वाहन नीलकण्ठ महादेव रास्ते से फतेहसागर पर प्रवेश कर सकेंगे ।

आमजन को सूचित किया जाता है कि फतेहसागर पर सप्ताह के प्रत्येक दिन प्रातः 06:00 से 09:00 बजे के प्रतिबंधित समय को छोडकर दुपहिया व तीन पहिया वाहनो के प्रवेश की कोई पाबंदी नही रहेगी।

प्रायः यह सामने आया है कि कुछ ऑटो चालक पर्यटकों व आमजन को गुमराह कर उनको काला किवाड से प्रवेश निषेध की बात कहकर उनसे अधिक किराया वसूलने के लिए नीलकण्ठ महादेव की तरफ से फतेहसागर पर लेकर आते है। अतः आमजन को सूचित किया जाता है कि फतेहसागर पर सप्ताह के प्रत्येक दिन प्रातः 06:00 से 09:00 बजे के अलावा चारपहिया वाहनों को छोड़कर सभी प्रकार के वाहनों के प्रवेश की कोई पाबंदी नहीं है।

पर्यटकों व आमजन को गुमराह करने वाले ऐसे ऑटो चालको पर सख्त कार्यवाही की जावेगी।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web