विरोध प्रदर्शन में पुलिस प्रशासन को मूर्ख और मीडिया को कहा नपुसंक

विरोध प्रदर्शन में पुलिस प्रशासन को मूर्ख और मीडिया को कहा नपुसंक

संभाग भर के आदिवासी संगठन ने नगर निगम टाउन हाल से जिला कलेक्टर तक रैली निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया

 
PROTEST BY TRIBAL ORGANIZATION

उदयपुर 22 सितंबर 2022 । आदिवासियों के विभिन्न संगठनों में कुछ दिनों पूर्व हुई एक घटना जिसमे आदिवासी युवक के नृशंस तरीके से पैर काट दिए गए थे उसी को लेकर संभाग भर के आदिवासी संगठन ने नगर निगम टाउन हाल से जिला कलेक्टर तक रैली निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया। 

यहां पर देखने वाली बात यह थी कि पूरे मंजर में एक व्यक्ति ऐसा था जिसने मीडिया व पुलिस प्रशासन के लिए जी भर कर आग उगली। जीतू कटारा नामक यह व्यक्ति सराडा का रहने वाला है तथा भील प्रदेश मुक्ति मोर्चा में राष्ट्रीय प्रचारक बताया जा रहा है। 

इस व्यक्ति ने पुलिस प्रशासन को मूर्ख बताया और मीडिया कर्मियों को नपुंसक तक कह दिया। सोचने वाली बात यह है कि इस तरह की विचारधारा वाला व्यक्ति जिला कलेक्ट्री के बाहर खुलेआम जिला प्रशासन पुलिस मीडिया सभी को धमकी भरे शब्दों में देख लेने तक की धमकियां दे रहा है व सरकार उखाड़ कर फेंकने की बात भी कर रहा है वह निकट भविष्य में क्या कुछ नहीं कर सकता है।

हालाँकि जीतू कटारा ने बाद में सफाई देते हुए कहा की उनका इरादा उदयपुर की मीडिया को भला बुरा कहना नहीं था। उदयपुर की मीडिया तो सदैव उनके साथ खड़ी हुई है। उन्होंने तो दिन रात उस मीडिया को कोसा है जो दिन रात चीते की खबर तो चलाते है लेकिन आदिवासियों और वंचित वर्ग की समस्याओ पर एक शब्द भी नहीं बोलते है।        

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal