11 to 13 November Udaipur Tales International Story Telling IV Festival-2022

11 से 13 नवंबर उदयपुर टेल्स चतुर्थ इंटरनेशनल स्टोरी टेलिंग फेस्टिवल-2022

11 से 13 नवंबर उदयपुर टेल्स चतुर्थ इंटरनेशनल स्टोरी टेलिंग फेस्टिवल-2022 

बॉलीवुड से सुष्मिता मुखर्जी व विनय पातक करेंगे शिरकत

 
udaipur tales

उदयपुर। मा माय एंकर फाउण्डेशन द्वारा कोरोनाकाल के अतिरिक्त प्रतिवर्ष आयोजित किये जाने वाले उदयपुर टेल्स अंतर्राष्ट्रीय कहानी समारोह इस बार तीन बार तीन दिवसीय फेस्टिवल
सज्जनगढ़ रोड स्थित बम्बूसा रिसोर्ट में आयोजित किया जायेगा।

फाउण्डेशन की को-फाउंडर सुष्मिता सिंघा ने बताया कि 11 से 13 नवंबर तक लगातार 3 दिनों तक उदयपुर में राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय कहानियों का जादू बिखेरा जायेगा। इस आयोजन का उद्देश्य कहानी कहने की मौखिक परंपरा को लोकप्रिय बनाने का एक प्रयास है। कहानी कहने की दुनिया में कुछ जाने माने नाम, जो उदयपुर टेल्स में परफॉर्म करेंगे जिसमें मुख्य रूप से प्रसिद्ध थिएटर, टीवी और फिल्म अभिनेता विनय पाठक, सिने स्टार सुष्मिता मुखर्जी, प्रसिद्ध सूफी गायिका रूहानी सिस्टर्स, विदेशी कठपुतली वरुण नारायण, पत्रकार शांतनु गुहा रॉय के अतिरिक्त श्रीलंका से डॉ. समथिया फर्नाडो, संथुसिया, लखनऊ से दास्तानगो हिमांशु बाजपेयी, थिएटर कलाकार और पृथ्वी थिएटर से जुड़े आधार खुराना, यूनिवर्सल म्यूजिक के पृथ्वीराज चौधरी, प्रसिद्ध समूह इबादत, अनुरागा और अर्चित डैनियल अपने इंडो वेस्टर्न बैंड के साथ, गुजरात के पवारी लोक नर्तक कई अन्य लोगों के बीच यह आयोजन किया जायेगा।

इस अवसर पर सलिल भण्डारी ने बताया कि यह एक ऐसे मंच की परिकल्पना करता है जहां युवा और बूढ़े भाग ले सकते हैं और कहानी सुनाने का आनंद ले सकते हैं और मूल्यों और अनुभव में समृद्ध हो सकते हैं। दुनिया भर के कहानीकारों के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाली यात्रा पर ले जाने के साथ यह महोत्सव एक आश्चर्यजनक सफलता का द्योतक बनता जा रहा है। यह आयोजन भारत में प्रमुख कहानी समारोहों में से एक मंच के रूप में उभरा है।

फेस्टिवल का चौथा संस्करण विभिन्न शैलियों - इतिहास, रोमांस, रहस्यवादी, रहस्य और एक विशेष बच्चों के खंड को प्रदर्शित करने के लिए अपने जादू को तराशने के लिए तैयार है। लोक-कला प्रदर्शनों और फ्यूजन संगीत रूपों का उदार मिश्रण जादुई क्षणों को जोड़ देगा। आगामी कथाकारों के लिए ओपन माइक सत्र हर दिन शाम 5 बजे से शाम 5.45 बजे के बीच आयोजन स्थल पर आयोजित किया जाएगा और विजेताओं को सत्र पास मिलेगा। इस आयोजन में रेडिको, सेफ एक्सप्रेस, ग्रीनप्लाई और कजारिया क्लासिक बेनेफैक्टर, और आर्कगेट का सहयोग मिल रहा है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web