Unique confluence of beauty and fragrance in Opulence

'ओपुलेंस' में खूबसूरती और महक का अनूठा संगम

'ओपुलेंस' में खूबसूरती और महक का अनूठा संगम 

'ओपुलेंस' में रैंप वॉक के साथ प्रदर्शनी

 
Opulence

उदयपुर 19 नवंबर 2022। लेकसिटी मॉल के रैडिसन होटल में आयोजित होने 'ओपुलेंस' ('OPULENCE') में खूबसूरती और महक का अनूठा संगम देखने को मिला। जहाँ प्रदर्शनी के साथ शाम को रैंप शो के साथ समापन हुआ। मॉडल्स और बच्चो ने रैंप पर कैट वॉक करते हुए प्रदर्शनी के उत्पाद को प्रदर्शित किया।   

opulence

सौंदर्य उत्पादों, परफ्यूम और सुगंध, मेकअप उत्पादों और स्वच्छता उत्पादों को प्रदर्शित करने वाली प्रदर्शनी सुबह 11 बजे शुरू हुई थी और शाम 4 बजे रैंप शो के साथ समाप्त हुई। रैम्प शो का आयोजन आईएनआईएफडी, उदयपुर द्वारा किया गया। जहाँ प्रदर्शनी और शो के मीडिया पार्टनर उदयपुर टाइम्स था वहीँ प्रदर्शनी में आरवी परफ्यूम्स, ला बेलेजा, ज़ाहरा मेकओवर, अरवाइवा, केटीएस प्राइम मर्चेंडाइज, ब्लॉसम डेसर्ट और ए.ए. अत्तरवाला के प्रोडक्ट्स प्रस्तुत किये गए। इस मौके पर खरीदारी करने पर उत्पादों पर 30% की छूट भी दी गई। जिसका लोगो ने काफी फायदा उठाया। 

opulence

सौंदर्य उत्पाद और फैशन उदयपुर के लिए कोई नई बात नहीं है। झीलों के शहर में बड़ी संख्या में कार्यक्रम, फैशन शो और प्रदर्शनियां आयोजित होते रहे है लेकिन ओपुलेंस उदयपुर की ऐसी प्रदर्शनी है जहाँ एक दिन की लंबी प्रदर्शनी के बाद एक रैंप शो भी किया गया। आरवी परफ्यूम्स और उदयपुर के ला बेलेजा के तत्वावधान में एक ही छत के नीचे सौंदर्य उत्पादों, इत्र और सुगंध, मेकअप स्टूडियो, आराम और स्वच्छता उत्पादों का प्रदर्शन किया गया।

opulence

ओपुलेंस में मुख्य अतिथि के रूप में क्वालिटी मार्बल की सीईओ हसीना चक्कीवाला, होटल रेडिसन ब्लू की महाप्रबधक स्वप्ना सुब्बा में शामिल थे। मेकअप आर्टिस्ट और ब्यूटी इन्फ्लुएंसर योगिता मट्टा और सीए प्राची मेहता रैंप शो और किड्स रैंप शो की जज थी । 

opulence

इस अवसर पर रैंप शो में हिस्सा लेने वाली मॉडल्स को भी सम्मानित किया गया। अलग अलग केटेगरी में प्रथम, द्वितीय एयर तृतीय स्थान पर रहने वाली मॉडल्स को अवॉर्ड भी दिया गया। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web