मुख्यमंत्री ने किया वेदांता पिंक सिटी हाफ मैराथन का पोस्टर विमोचन


मुख्यमंत्री ने किया वेदांता पिंक सिटी हाफ मैराथन का पोस्टर विमोचन

18 दिसंबर को वेदांता के रन फाॅर जीरो हंगर के तहत् होगा मैराथन का आयोजन

 
vedanta pink merathon
UT WhatsApp Channel Join Now

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर में वेदांता पिंक सिटी हाफ मैराथन के पोस्टर का विमोचन किया। हाल ही में वेदांता द्वारा रन फाॅर जीरो हंगर के तहत् दिल्ली में आयोजित हाॅफ मैराथन के बाद, वेदांता पिंक सिटी हाॅफ मैराथन के 7 वें संस्करण का आयोजन हिन्दुस्तान जिंक द्वारा 18 दिसंबर को होगा। पिंक सिटी हाॅफ मैराथन का आयोजन वर्ष 2017 से केयर्न ऑयल एंड गैस के साथ मिलकर किया जा रहा है।

गहलोत ने निरोगी राजस्थान की थीम पर प्रकाश डालते हुए वेदांता पिंक सिटी हाफ मैराथन का पोस्टर विमोचित किया। पोस्टर विमोचन के अवसर पर हिंदुस्तान जिंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरुण मिश्रा, केयर्न के राजस्थान परियोजना प्रेसिडेंट ब्रिगेडियर बी एस शेखावत एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे। मैराथन आयोजक संस्थान एनीबॉडी कैन रन के कार्यकारी मनोज सोनी ने मैराथन बाबत जानकारी दी।

हिन्दुस्तान जिंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरूण मिश्रा ने इस अवसर पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत वेदांता पिंक सिटी हाफ मैराथन को लॉन्च करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि समाज को पुनः लौटाने की वेदांता के चैयरमेन अनिल अग्रवाल की मुहिम के तहत् रन फाॅर जीरो हंगर की यह पहल महत्वपूर्ण है। एक स्थायी भविष्य के लिए परिवर्तन हमारे व्यवसाय संचालन के केंद्र में है। नंदघर परियोजना के माध्यम से हमने भारत को कुपोषण मुक्त बनाने का कदम उठाया है। यह मैराथन उसी कडी में हमारा एक और प्रयास है।

उन्होंने वेदांता परिवार के सभी लोगों का आह्वान कर कहा कि वे रन फार जीरो हंगर के उद्धेश्य को पूरा करने के लिये वेदांता पिंक सिटी मैराथन में प्रतिभागीता हेतु समुदायों, परिवार, दोस्तों और व्यावसायिक भागीदारों को प्रेरित करें। वेदांता पिंक सिटी हाफ मैराथन में ऑन-ग्राउंड इवेंट के साथ ही वर्चुअल प्रतिभागी भी इसमें हिस्सा लेकर रन फार जीरो हंगर में अपना सहयोग देगें।

हिन्दुस्तान जिंक अपने सीएसआर कार्यक्रम तहत् महिला सशक्तिकरण, स्वच्छ पेयजल, कृषि और पशुपालन, बच्चों के सर्वांगीण विकास और शिक्षा, स्वास्थ्य देखभाल, कौशल विकास के अलावा जीवन तरंग जिंक के संग एवं विभिन्न सामाजिक पहलों के माध्यम से प्रतिबद्ध है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal