Vedanta talent hunt starts today November 25 will be the last date of entry

वेदांता टैलेंट हंट की शुरूआत आज से, 25 नवंबर होगी अंतिम तिथि

वेदांता टैलेंट हंट की शुरूआत आज से, 25 नवंबर होगी अंतिम तिथि

उदयपुर, राजसमंद, भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़, और अजमेर की संगीत प्रतिभाएं बन सकेगें प्रतिभागी

 
udaipur world music festival
विजेता देगें हिंदुस्तान जिंक के सहयोग से आयोजित वेदांता उदयपुर वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल में प्रस्तुती

उदयपुर । देश के सबसे बड़े वल्र्ड म्यूजिक फेस्टिवल के छठे संस्करण में स्थानीय प्रतिभाओं को अवसर और अंतर्राष्ट्रीय मंच प्रदान करने के उद्धेश्य से वेदांता टैलेंट हंट की शुरूआत आज से शुरू हुई जिसमे प्रतिभागी बनने की अंतिम तिथि 25 नवंबर होगी। विजेता को हिन्दुस्तान जिंक के सहयोग से आयोजित वेदांता उदयपुर वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल में प्रस्तुती का मौका मिलेगा।

वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल का आयोजन लगातार हिन्दुस्तान जिंक के मुख्य प्रायोजन से किया जा रहा है। फेस्टिवल के छठे संस्करण में वेदांता टैलेंट हंट का आयोजन युवा संगीतकारों को फेस्टिवल के अंतरराष्ट्रीय मंच पर लाने का एक प्रयास है। टैलेंट हंट के माध्यम से युवा प्रतिभाओं को तलाशने के लिए राजस्थान के 5 जिलों उदयपुर, राजसमंद, अजमेर, चित्तौड़गढ़ और भीलवाड़ा के प्रतिभागी ऑनलाइन आवेदन कर सकेगें। टैलेंट हंट में गीत और वाद्ययंत्र में पारंगत 12 से 30 वर्ष की आयु की प्रतिभाएं वीडियो टेप के माध्यम से ऑडिशन में शामिल हो सकते है जिनका मूल्यांकन जूरी द्वारा किया जाएगा। प्रत्येक जिले से एक विजेता का चयन किया जाएगा।

छठे संस्करण की थीम राजस्थान के भूले हुए संगीत वाद्ययंत्रों और परंपराओं का संरक्षण और प्रचार है, वेदांता वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल लुप्त हुए संगीत वाद्ययंत्रों और उनके कलाकारों को प्रोत्साहित व उन्हें मंच प्रदान कर पुनर्जीवित करने पर केंद्रित है। इस वर्ष भारत के पेपोन, कामाक्षी खन्ना, पुर्तगाल के फाडो गायक कटिया गुएरेरियो, सेंजा, कोलंबिया, चिली, पनामा, पराग्वे अबाकोराओ, जैसे कलाकार वेदांता वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल में अपनी प्रस्तुती देगें।

अधिक जानकारी के लिए कृपया वेबसाइट- http://www-udaipurworldmusicfestival-com/  का अवलोकन करें। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web