उम्र पर विजय पाती विजयलक्ष्मी बंसल की कशीदा प्रदर्शनी आयोजित


उम्र पर विजय पाती विजयलक्ष्मी बंसल की कशीदा प्रदर्शनी आयोजित

प्रदर्शनी का आज विज्ञान समिति परिसर में उद्घाटन किया गया

 
exhibition
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर । बढ़ती उम्र सभी दूसरी चीज़ों जैसी ही होती है, इसके सफल होने की तैयारी जीवन में ही करनी होती है, इसी विचार को अपने जीवन में उतारा और अपने शौक को ज़िंदा रखते हुए अपनी अगली पीढ़ी के लिए एक मिसाल के तौर पर उभर कर आयी कशीदाकारी का शौक रखने वाली 77 वर्षीय विजय लक्ष्मी बंसल की कला की प्रदर्शनी का आज विज्ञान समिति परिसर में उद्घाटन किया गया।

प्रदर्शनी का उद्घाटन विज्ञान समिति कुल प्रमुख डॉ.के.एल.कोठारी एवं अध्यक्ष डॉ.के.पी. तलेसरा द्वारा किया गया। इस अवसर पर वरिष्ठ महिला प्रकोष्ठ की मुख्य समन्वयक श्रीमती पुष्पा कोठारी एवं समन्वयक श्रीमती शिवा तलेसरा विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहीं तथा प्रकोष्ठ की सभी सदस्याएं मौजूद रहीं।

इस एक दिवसीय प्रदर्शनी में शहर के कई गणमान्य व्यक्तियों ने शिरकत की और विजयलक्ष्मी बंसल के इस प्रयास को मुक्तकंठ से सराहा। समाजसेवी के रूप में अपनी पहिचान बना चुकी बंसल ने कई संस्थाओं में मुख्य पद पर आसीन रहते हुए शहर के विकास, पर्यावरण एवं बालिका उत्थान में महत्वपूर्ण योगदान दिया है और एक बार फिर अपने हुनर और जज़्बे के साथ हम उम्र और भावी पीढ़ी के लिए प्रेरणा बन कर शहरवासियों से रूबरू हुईं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal