आईआईए डॉ नीलम यादव को "यंग रिसर्चर अवॉर्ड 2022" से सम्मानित करेगा

आईआईए डॉ नीलम यादव को  "यंग रिसर्चर अवॉर्ड 2022" से सम्मानित करेगा 

विभाग के चालीस वर्षों के इतिहास में दूसरी बार यह अवॉर्ड विभाग के रिसर्च स्कॉलर को मिला

 
NEELM YADAv

आईआईए डॉ नीलम यादव को  "यंग रिसर्चर अवॉर्ड 2022" से सम्मानित करेगा। 

मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय उदयपुर के लेखा एवम व्यावसायिक सांख्यिकी के विभागाध्यक्ष प्रो. शूरवीर सिंह भाणावत ने बताया कि भारतीय लेखांकन परिषद् ने विभाग की रिसर्च स्कॉलर डॉ नीलम यादव को राष्ट्रीय स्तर का "यंग रिसर्चर अवॉर्ड 2022" प्रदान करने की घोषणा की गई। यह अवॉर्ड  गत पांच वर्षो के पांच सर्वश्रेष्ठ अनुसंधान पत्रों के आधार पर दिया जाता है। ये पांचों अनुसंधान पत्र  डॉ नीलम ने अपने पी.एच. डी. गाइड प्रो शूरवीर सिंह भाणावत के साथ सह लेखक के रूप में लिखें।  

यह अवॉर्ड भारतीय लेखांकन परिषद् तथा स्कूल ऑफ कॉमर्स एंड बिजनेस स्टडीज, जीवाजी यूनिवर्सिटी, ग्वालियर के साझे में 28-29 अक्टूबर 2022 को ग्वालियर में आयोजित होने वाले 44 वें अखिल भारतीय लेखा परिषद् अधिवेशन एवम अंतरराष्ट्रीय सेमिनार में दिया जायेगा। आईआईए मे पूरे देश से 6500 आजीवन सदस्य है तथा 59 ब्रांचेस हैं। यह लेखांकन के क्षेत्र में एक प्रतिष्ठित पुरुस्कार माना जाता है। विभाग के चालीस वर्षों के इतिहास में दूसरी बार यह अवॉर्ड विभाग के रिसर्च स्कॉलर को मिला है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal