शादी का सामान लेने निकला युवक, बाइक की टक्कर से मौत

शादी का सामान लेने निकला युवक, बाइक की टक्कर से मौत 

बड़े भाई की दुर्घटना में मौत की खबर सुनकर खुशियों भरे घर में मातम पसर गया

 
accident

उदयपुर ज़िले के झल्लारा थाना क्षेत्र में एक युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। युवक अपने छोटे भाई की शादी का सामान लेने जा रहा था। बड़े भाई की दुर्घटना में मौत की खबर सुनकर खुशियों भरे घर में मातम पसर गया। युवक की बाइकों की भिड़त में घायल होने के बाद अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। 

थानाधिकारी परमेश्वर पाटीदार ने बताया कि थाना क्षेत्र के नया टापरा निवासी पेमजी पुत्र हीरा मीणा(35) मंगलवार दोपहर बाइक पर नया टापरा से छोटे भाई की शादी के लिए बुधवार को शादी का सामान लेने जा रहा था। सलूम्बर-धरीयावद मार्ग पर बोरी गांव के निकट सामने से आ रहे मुलगुड़ा निवासी हरीश पुत्र रुपलाल मीणा की बाइक की टक्कर हो गई, दुर्घटना में पेमजी मीणा गम्भीर घायल हो गया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गम्भीर घायल पेमजी को भबराना पीएचसी पहुंचाया, जहां से उसे सलूंम्बर रेफर कर दिया। उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्मार्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मृतक के पिता की रिपोर्ट पर बाइक सवार के विरुद्ध लापरवाही पूर्वक वाहन चला कर दुर्घटना कारित करने का आशय का प्रकरण दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी हैं। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal