धीरेन्द्र शास्त्री मामले को लेकर एबीवीपी ने दिया ज्ञापन

धीरेन्द्र शास्त्री मामले को लेकर एबीवीपी ने दिया ज्ञापन

शास्त्री के खिलाफ दर्ज किए मामले को फिर से लेने की मांग की
 
abvp

उदयपुर में हुई धर्मसभा के दौरान बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री पर कुंभलगढ़ दुर्ग को लेकर दिए गए भड़काऊ भाषण को लेकर उदयपुर की हाथीपोल थाना पुलिस ने मामला दर्ज करने की बात पर हो रहे विरोध का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा।

जब से धीरेंद्र शास्त्री पर मुकदमा दर्ज हुआ है तब से ही उदयपुर शहर के विभिन्न हिंदू संगठन में भारी आक्रोश व्याप्त हैं, इसी के चलते लगातार विभिन्न हिंदू संगठन विरोध प्रदर्शन करते जा रहे हैं। इसको लेकर आज मंगलवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) उदयपुर ने भी कलेक्टरी के बाहर प्रदर्शन किया और शास्त्री के खिलाफ दर्ज किए मामले को फिर से लेने की मांग की।

इस मौके पर एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने कहा की धर्मसभा के दौरान धीरेन्द्र शास्त्री ने कुंभलगढ दुर्ग पर हो रहे अतिक्रमण की बात कहीं थी, जो मुद्दा विधान सभा में भी उठ रहा हैं तो फिर इसमें गलत क्या हैं, साथ ही में वहां उस दिन ऐसा कोई भी समाज का व्यक्ति मौजूद नही था जिसकी भावनाए आहत हुई हों फिर क्यों उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

साथ ही कार्यकर्ताओं ने कुंभलगढ दुर्ग से गिरफ्तार किए गए 5 युवकों के परिवारजनों को सुरक्षा प्रदान करने की भी मांग रखी। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal