NTA को लेकर ABVP का विरोध प्रदर्शन


NTA को लेकर ABVP का विरोध प्रदर्शन

इस दौरान नेशनल टेस्टिंग एजेंसी के खिलाफ नारेबाजी की गई

 
NTA

उदयपुर 10 जून 2024। मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार के बाहर बड़ी संख्या में सोमवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ( ABVP) से जुड़े कार्यकर्ता एकत्रित हुए और NTA का विरोध प्रदर्शन किया। 

इस दौरान नेशनल टेस्टिंग एजेंसी के खिलाफ नारेबाजी की गई। एबीवीपी के कार्यकर्ताओं का कहना था कि इस परीक्षा में ग्रेसिंग मार्क्स के रूल को लागू करना गलत हैं। इससे कई कैंडिडेट्स को एमबीबीएस में एडमिशन नहीं मिल पाएगा और जिन कैंडिडेट की रैंक बढ़ गई है, उन्हें इसका फायदा हो रहा हैं। 

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारी ने कहा कि सरकार को इस मामले में जांच कराकर धांधली करने वालो के खिलाफ कार्यवाही करनी चाहिए। इससे पहले परीक्षा परिणाम के विरोध में NSUI के कार्यकर्ता सड़को पर उतरे थे ओर जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन करने के साथ ही आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की थी। 

बता दे कि नेशनल टेस्टिंग एजेंसी पर धांधलियों के आरोप लगने के बाद कैंडिडेट से लेकर पेरेंट्स, शिक्षाविद और एक्टिविस्ट ये आरोप लगा रहे हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal