दिल्ली से आये पर्यटकों का भटेवर में एक्सीडेंट-पति की मौत पत्नी गंभीर घायल


दिल्ली से आये पर्यटकों का भटेवर में एक्सीडेंट-पति की मौत पत्नी गंभीर घायल

कार चला रहे राहुल का कार की चददर से गला कटा और मौके पर मौत हो गई

 
car
UT WhatsApp Channel Join Now

भटेवर में ट्रेलर के पीछे घुसी कार

उदयपुर ज़िले के उदयपुर-चित्तौड़गढ़ एनएच 48 पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। यह घटना भटवेर बाइपास की पुलिया पर सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा उसकी पत्नी की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। पत्नी का एमबी हॉस्पिटल में उपचार चल रहा हैं।

दरअसल उदयपुर-चितौड़गढ एनएच 48 के भटेवर बाईपास पुलिया पर एक सड़क हादसा हो गया। दिल्ली निवासी 35 वर्षीय राहुल चौधरी और उसकी 32 वर्षीय पत्नी शालिनी चौधरी दिल्ली से घुमने के लिए बलेनो कार से आए थे। इस दौरान टैलर के पीछे इनकी कार घुस गई। कार की स्पीड तेज होने के कारण कार बुरी तरह से पिचक गई। इससे कार चला रहे राहुल का कार की चददर से गला कट गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं साथ ही बैठी उसकी पत्नि शालिनी भी बुरी तरह से घायल हो गई।

खेरोदा के थानाधिकारी प्रवीण सिंह राजपुरोहित ने बताया कि दोनों पति-पत्नि जयपुर और चितौड़ घूमकर शुक्रवार को चितौड़ से उदयपुर घूमने के लिए रवाना हुए थे।  चित्तौड़ से उदयपुर आते हुए भटेवर पुलिया चढते समय एनएच 48 एक टैलर के पीछे इनकी कार घुस गई। पुलिस के जवानों ने कार से चददरों में फंसे चालक राहुल को निकाल कर खेरोदा सीएचसी भेजा। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव इनके परिवार के लोगों को सौंपा जाएगा। पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दे दी। जिस पर परिजन दिल्ली से खेरोदा के लिए रवाना हो गए। 

 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal