बस और ट्रेलर की भिड़त में बस चालक की मौत

बस और ट्रेलर की भिड़त में बस चालक की मौत 

ट्रेलर चालक हुआ फरार

 
accident

भिड़ंत होने से करीब 10 फ़ीट तक बस पीछे रिवर्स में चली गई

उदयपुर ज़िले के गोगुंदा थाना क्षेत्र में तुला गांव में एक बस और ट्रेलर आमने-सामने भिड़ गए। हादसे में बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान वहां ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों की सहायता से पुलिस को सुचना दी गई। पुलिस ने पहुंच कर शव को गोगुंदा मोर्चरी में रखवा कर अन्य घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया।

दरअसल घटना उदयपुर ज़िले के गोगुंदा थाना क्षेत्र में तुला गांव की है। सुबह 7:30 बजे के खेतपाल बावजी मंदिर के पास यह हादसा हुआ। इस दौरान तेज गति से आ रहे ट्रेलर ने बस को टक्कर मार दी।  भिड़ंत होने से करीब 10 फ़ीट तक बस पीछे रिवर्स में चली गई और एक पेड़ से टकरा कर रुकी। 

हादसे में बस चालक केलवाड़ा निवासी देवीलाल पिता हेमराज मेघवाल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं बस में मौजूद करीब 10 लोगों को चोटें आई हैं। वहां मौजूद लोगो ने ग्रामीणों की मदद से पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची गोगुन्दा थाना पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया। वहीं घायलों को हॉस्पिटल में पहुंचाया। 

हैड कॉन्स्टेबल डीओ मंगल सिंह ने बताया कि ट्रेलर की तेज गति होने के कारण सामने से आ रही बस से भिड़त हो गई। टायर चढ़ने से चालक के पैर बुरी तरह से कुचल गए। जिससे बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई। मौके से ट्रेलर चालक फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal