उदयपुर में बारिश के बाद एम.बी चिकित्सालय में हुआ हादसा

उदयपुर में बारिश के बाद एम.बी चिकित्सालय में हुआ हादसा

दो कारें हुई क्षतिग्रस्त लेकिन कोई जनहानि नहीं..

 
कार

उदयपुर जिले का सबसे बड़ा हॉस्पिटल महाराणा भोपाल हॉस्पिटल में बने कार्डियोलॉजी वार्ड के सेकंड फ्लोर के एलिवेशन गिरने से एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमे हॉस्पिटल की पार्किंग में खड़ी दो कारें क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि इस पूरी घटना में कोई जनहानि होने की बात सामने नहीं आई है। शहर में प्रशासन द्वारा जारी की गई चेतावनी के बाद शुक्रवार को दोपहर बारिश होने लगी और तेज हवाएं भी चलने लगी थी, जिसके कुछ ही देर बाद हॉस्पिटल में यह हादसा हो गया।

घटना के बाद मौके पर बड़ी तादाद में लोगों की भीड़ जमा हो गई। तब ही पुलिस और हॉस्पिटल प्रशासन के लोग भी मौके पर पहुंच गए और जेसीबी की मदद से मलबा हटाने का काम शुरू कर दिया गया।

एमपी चिकित्सालय के अधीक्षक डॉ. आर एल सुमन ने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पीडब्ल्यूडी सिविल और इलेक्ट्रिक की टीम को बुला लिया गया और जेसीबी की मदद से मलबे को भी हटाया गया। साथी ही बिल्डिंग पर लगे बाकी के एलिवेशन के हिस्से को भी जल्द हटा लिया जाएगा, ताकि आगे किसी तरीके का कोई हादसा ना हो सके।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal