गोगुंदा पिंडवाड़ा हाईवे पर देर रात भीषण सड़क हादसा

गोगुंदा पिंडवाड़ा हाईवे पर देर रात भीषण सड़क हादसा

एक के बाद एक 5 कारें डिवाइडर व चट्टान से टकराई

 
gogunda pindwada highway

उदयपुर जिले के गोगुंदा पिंडवाड़ा हाईवे पर देर रात भीषण सड़क हादसा पेश आया जिसमें एक के बाद एक 5 कारें डिवाइडर व चट्टान से टकरा गई जिसमें करीब आधा दर्जन लोगों को हल्की मामूली खरोच आई है। 

जानकारी के अनुसार गोगुंदा की ओर से उदयपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार एक कार अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई थी जिसके बाद पीछे से तेज रफ्तार आइ कारे क्षतिग्रस्त कार से बचने के लिए अचानक अनियंत्रित हो गई और कोई डिवाइडर पर तो कोई चट्टान से जाकर टकरा गई हादसे में एक महिला सहित आधा दर्जन लोगों को हल्की मामूली चोटें आई और हाईवे मार्ग पर बाधित हो गया। 

दुर्घटना के बाद यातायात एकतरफा कर दिया गया हादसे के बाद अफरातफरी का माहौल बन गया हादसे की सूचना पर गोगुंदा पुलिस का जाब्ता, 108 एंबुलेंस व हाईवे पेट्रोलिंग टीम के भगत सिंह जाला मौके पर पहुंचे घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल पहुंचाया। 

आपको बता दें कि हादसे हाईवे पर बिखरी गिट्टी व जर्जर सड़क के चलते हो रहे हैं G20 शेरपा सदस्यों की रणकपुर यात्रा को लेकर यह सड़क बनाई गई थी लेकिन ठेकेदार द्वारा घटिया सामग्री का उपयोग कर सड़क पर घटिया निर्माण कर दिया गया। जिसके बाद ग्रामीणों की शिकायत पर सड़क को तोड़ दिया और अभी तक सड़क को सही नहीं किया गया है। 

10 दिनों में करीब 2 दर्जन से अधिक बाइक सवार हुआ 4 से अधिक बड़े हादसे हो चुके हैं लेकिन एनएचआई के अधिकारी व ठेकेदार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं। अधिकारियों को किसी बड़े हादसे का इंतजार है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal