एसीईओ पाठक ने किया सूचना केन्द्र वाचनालय का निरीक्षण

एसीईओ पाठक ने किया सूचना केन्द्र वाचनालय का निरीक्षण

कहा-युवा प्रतिभाओं के प्रोत्साहन के लिए मंच दे रहा सूचना केन्द्र

 
ff

उदयपुर। जिला परिषद के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी विनय पाठक ने शुक्रवार को सूचना केन्द में संचालित वाचनालय का निरीक्षण किया। उन्होंने वहां पाठकों को दी जा रही विभिन्न सुविधाओं के बारे में जानकारी ली और पाठकों के लिए की गई व्यवस्थाओं को सराहा।

यह एक सराहनीय कदम है

एसीईओ पाठक ने वहां अध्ययनरत पाठकों से भी संवाद किया और उन्हें प्रोत्साहित करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि सूचना केन्द्र युवा प्रतिभाओं को उनके कॅरियर निर्माण के लिए उचित मंच और माहौल उपलब्ध करा रहा है, यह एक सराहनीय कदम है।

संचालित पुस्तकालय एवं अन्य गतिविधियों की भी जानकारी दी गई

सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के संयुक्त निदेशक डॉ. कमलेश शर्मा ने हाल ही में जिला कलक्टर ताराचंद मीणा के प्रयासों से रविन्द्र चौकसी हेरियस द्वारा वाचनालय को रिनोवेशन के साथ उपलब्ध कराई गई सुविधाओं की जानकारी दी और बताया कि समय समय पर राज्य सरकार की ओर से प्राप्त होने वाली उपयोग पुस्तक सूजस एवं विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं संबंधी प्रचार सामग्री इन पाठकों को उपलब्ध कराई जाती है। डॉ. शर्मा ने वाचनालय के साथ वहां संचालित पुस्तकालय एवं अन्य गतिविधियों की भी जानकारी दी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal