अधिवक्ता को रोक कर अभद्रता करने आक्रोशित हुए वकील

अधिवक्ता को रोक कर अभद्रता करने आक्रोशित हुए वकील
 

वकीलों की मांग पर एसएचओ पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है
 
advocate

उदयपुर 21 अगस्त 2023 । द इनफॉर्मर मूवी से सुर्खियों में आए प्रताप नगर थाना एसएचओ हिमांशु सिंह राजावत अपनी स्टाइलिश छवि के चलते एक बार फिर खुद के क्रियाकलापों से समस्या में फंसते नजर आ रहे हैं।  

बीते कल बरसात के दौर में अपने घर जा रहे अधिवक्ता को नगर चौराहे पर रोकते हुए उसकी बाइक की चाबी निकाल थाने ले जा कर अभद्रता करना और पीटना कहीं ना कहीं अब उनके लिए महंगा साबित होता दिखाई प्रतीत हो रहा है।  

घटनाक्रम को लेकर सभी वकीलों ने अपनी एकजुटता दिखाते हुए पीड़ित वकील कमलेश सालवी को न्याय दिलाने के लिए एसपी कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन कर हिमांशु सिंह राजावत के खिलाफ एफआईर दर्ज कर न्यायिक जांच करने की मांग की है।  

धरने पर बैठे वकीलों में अध्यक्ष राकेश मोगरा ने बताया कि पुलिस का काम अपराधियों में भय और आमजन में विश्वास होता है। लगातार पुलिस की कार्यशैली इसको उल्ट करती नजर आ रही है। वकीलों ने जिला कलेक्ट्री परिसर में बैठकर पुलिस प्रशासन को सद्बुद्धि के तहत हनुमान चालीसा का पाठ भी किया। वहीँ वकीलों की मांग पर एसएचओ पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है।  

जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की जांच एडिशनल एसपी खेरवाड़ा परबत सिंह को सौंपी है।  जांच होने तक आरोपी सीआई और उनकी टीम एसपी को हाजरी देगी। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal