Breaking News: दुबई से कोझिकोड आ रहा एयर इंडिया का विमान हुआ क्रैश


Breaking News: दुबई से कोझिकोड आ रहा एयर इंडिया का विमान हुआ क्रैश

191 यात्री थे सवार, अब तक पायलट समेत कई लोगो की मौत की खबर, अन्य यात्रियों की घायल होने की भी खबर 
 
 
Breaking News: दुबई से कोझिकोड आ रहा एयर इंडिया का विमान हुआ क्रैश
UT WhatsApp Channel Join Now
केरल के कारीपुर एयरपोर्ट पर लैंडिंग के वक्त हुआ क्रैश 

दुबई से 191 लोगों को लेकर आ रहा एयर इंडिया का विमान केरल के कोझिकोड इंटरैनशल एयरपोर्ट (कारीपुर एयरपोर्ट) के पास क्रैश हो गया है। जानकारी के मुताबिक, यह विमान रनवे से फिसलने के बाद घाटी में जा गिरा और दुर्घटना का शिकार हो गया। हादसे में पायलट समेत कई लोगो के मौत की खबर है। वहीँ अन्य यात्रियों के घायल होने की भी खबर है।  हादसे के बाद राहत और बचाव के लिए टीमें पहुंच गई हैं। फायर ब्रिगेड और ऐम्बुलेंस की गाड़ियां घटनास्थल पर मौजूद हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस फ्लाइट की उड़ान संख्या IX1344 है। यह प्लेन दुबई से शाम के 4 बजकर 45 मिनट पर उड़ा था। जानकारी के मुताबिक, शाम को भारतीय समयानुसार 7 बजकर 41 मिनट पर लैंडिंग के वक्त प्लेन रनवे से फिसलकर घाटी में जा गिरा। फिलहाल घायलों और मृतकों की संख्या के बारे में कोई पुष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारी बारिश के कारण रनवे पर जलभराव हो गया था, इसी वजह से प्लेन रनवे से आगे निकल गया और लगभग 30 फीट गहरी खाई में जा गिरा। प्लेन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है और इसके दो हिस्से हो गए हैं।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal