डॉ लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने सिटी पैलेस से एयरटेल 5G प्लस को किया लांच

डॉ लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने सिटी पैलेस से एयरटेल 5G प्लस को किया लांच

एयरटेल 5G सर्विस पुराने शहर क्षेत्र, फतेहसागर झील, हिरणमगरी, गोवर्धन विलास, मादड़ी औद्योगिक क्षेत्र, सुखेर, बड़गाँव, बेदला और ट्रांसपोर्ट नगर के निवासियों को मिलेगी
 
airtel 5 g plus launched

उदयपुर 23 जनवरी 2023 । मेवाड़ राजपरिवार के सदस्य  डॉ.लक्ष्यराज सिंह मेवाड ने सोमवार को सिटी पैलेस से उदयपुर में एयरटेल 5G सेवा की शुरुआत की। डॉ.लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने बताया की उदयपुर में 5G की शुरुआत होना उदयपुर के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। 

उदयपुर के नागरिकों के साथ ही पर्यटक भी 5G की सेवा का लाभ ले सकेगें। इसके साथ ही आईटी और एआई भी 5G के साथ बेहतर कार्य भी करेगें। इसके साथ ही मेवाड़ ने सिटी पैलेस के ऐतिहासिक माणक चौक से एयरटेल की बाइक रैली को फ्लैग दिखाकर रवाना किया।

भारत की प्रमुख टेलीकॉम कंपनियों में गिनी जाने वाली भारती एयरटेल, लगातार अपने 5G नेटवर्क का विस्तार कर रही है। एटरटेल ने अब तक उदयपुर के साथ ही 30 से अधिक शहरों में अपनी 5G सर्विस शुरू कर दी है। एयरटेल 5G प्लस के लॉन्च होने के साथ ही  एक सहज कनेक्टिविटी देने के लिए तैयार हैं, जिससे उन्हें सुपरफास्ट हाई डेफिनिशन वीडियो-स्ट्रीमिंग, फोटो और वीडियो के तत्काल अपलोडिंग जैसी सुविधाएं मिलेंगी।

भारती एयरटेल राजस्थान के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) मारुत दिलावरी ने बताया की उदयपुर  के कस्टमर्स अब एक अल्ट्राफास्ट नेटवर्क का अनुभव कर सकते हैं। 4G की तुलना में अब 5G 20-30 गुना तक तेजी से गति का आनंद ले सकते हैं। इससे ग्राहकों को सुपरफास्ट एक्सेस का आनंद मिलता है और साथ ही वे हाई-डेफिनिशन वीडियो स्ट्रीमिंग, गेमिंग, चैटिंग, फोटो के तत्काल अपलोडिंग जैसे काम आसानी से कर सकते हैं।

उदयपुर के इन जगहों पर मिलेगी सेवा

उदयपुर में एयरटेल 5G पुराने शहर क्षेत्र, फतेहसागर झील, हिरणमगरी, गोवर्धन विलास, मादड़ी औद्योगिक क्षेत्र, सुखेर, बड़गाँव, बेदला और ट्रांसपोर्ट नगर के निवासियों को एयरटेल 5G सर्विस मिलेगी।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal