महिन्द्रा की ऑल न्यू बोलेरा मैक्स पिकअप,के. एस. ऑटोमोबाईल्स पर लॉंच

महिन्द्रा की ऑल न्यू बोलेरा मैक्स पिकअप,के. एस. ऑटोमोबाईल्स पर लॉंच

पहले दिन 3 वाहनों की डिलीवरी ग्राहकों को दी गयी 

 
Mahindra All New Bolero Maxx Pik-up

महिन्द्रा की ऑल न्यू बोलेरा मैक्स पिकअप के. एस. ऑटोमोबाईल्स पर लॉंचमहिन्द्रा एण्ड महिन्द्रा के नये एवं All New Bolero Maxx Pik-up का अनावरण दिनांक 28/04/2023 गुरूवार को उदयपुर शहर में स्थित के. एस. ऑटोमोबाईल्स प्राईवेट लिमिटेड पर किया गया । इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में क्षैत्रीय परिवहन अधिकारी, उदयपुर श्री पी. एल. बामणिया तथा उनके साथ जिला परिवहन अधिकारी कल्पना शर्मा एवं महिन्द्रा एण्ड महिन्द्रा के एरिया सेल्स मैनेजर श्री सौरभ पाण्डेय उपस्थित थे । इस अवसर पर कंपनी के निदेषक श्री आकाष परिहार ने बताया कि नयी All New Bolero Maxx Pik-up रेंज बेहतर शक्ति और टॉर्क के साथ पेलोड क्षमता, ईंधन दक्षता, सुरक्षा और डाªईविंग अनुभव के लिए नये मानक तय करती है । पहल से कही अधिक फायदे का सौदा साबित होते हुए इसमें स्मार्ट इंजीनियरिंग भी शामिल है । यह महिंद्रा की गाड़ीयों की उसी साख और ताकत को आगे बढ़ाती है, अपनी अपनी मजबूती, विष्वसनीयता, कम रखरखाव लागत और अच्छी रिसेल कीमत के लिए जानी जाती है ।

All New Bolero Maxx Pik-up की विषेषताओं के बारे में बताते हुए महिन्द्रा एण्ड महिन्द्रा के एरिया सैल्स मैनेजर श्री सौरभ पाण्डेय ने बताया कि इस पिकअप को आधुनिक व्यवसायों की गतिषील जरूरतों को पुरा करने के लिये डिजाईन किया गया है । यह नवीनतम पिकअप वाहन उन्नत श्रेणी की कनेक्टेड टेक्नोलॉजी प्डंगग सोल्युषन से युक्त है जो कि परिवहन व्यवसाय की उभरती आवष्यकताओं की पूर्ति करता है जो प्रभावी वाहन प्रबंधन और व्यावसायिक उत्पादकता एवं परिवहन लागत को कम करता है । ग्राहकों और फ्लीट मालिकों को मोबाईल एप के माध्यम से, जो कि छह भाषाओं में और पचास से अधिक सुविधाओं जिसमें रूट प्लान, डिलीवरी शेडयूलिंग, नेविगेषन, वाहन ट्रेकिंग, जियोफेंसिंग, ईंधन लॉग जैसी सुविधायें उपलब्ध करता है । अपनी श्रेणी में यह पहली पिकअप है जिसमें ड्राईवर के आराम और सुरक्षा को बढाने के लिये हाईट एडजस्टेबल ड्राईवर सीट भी है ।

केबिन के एक्सटीरियर और इंटीरियर को भी पूरी तरह से नया रूप दिया गया है जिससे यह शहर और हाईवे दोनों के लिये उपयुक्त है । इन सभी विषेषताओं के साथ यह वाहन 1.3 टन से लेकर 2 टन तक की अधिक पेलोड क्षमता और अधिकतम 3050 मिमी कार्गो स्थान प्रदान करती है जो इसे एक भरोसेमंद और कुषल पिकअप वाहन की तलाष करने वालों के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प बनाती है । यह वाहन 17.2 किमी/लीटर की इंधन क्षमता के साथ शहरों के भीडभाड वाले स्थानों तक सामान पहुंचाने हेतु उपयुक्त है ।

कार्यक्रम के अंत में कंपनी के महाप्रबंधक श्री नावेद खान ने उपस्थित अतिथियों एवं ग्राहकों का आभार व्यक्त करते हुए बताया कि यह All New Bolero Maxx Pik-up परफोरमेंस, मैक्स टैक्नोलॉजी, मैक्स कम्फर्ट, मैक्स सैफ्टी के साथ दो सीरीज में उपलब्ध है पहली एचडी सीरीज जो कि 1.3, 1.7, 1.7 स् और 2.0 टन तथा दूसरी सिटी सीरीज 1.3, 1.4, 1.5 तथा सिटी सीएनजी है । उन्होंने बताया कि 07.85 लाख रू (एक्स शोरूम) से प्रारंभ होकर All New Bolero Maxx Pik-up रेंज को ग्राहकों और ऑपरेटरों को एक कम कीमत पर जबरदस्त फीचर और परफोर्मेस देने के लिये तैया किया गया है । इसे 24999/- के न्यूनतम डाउनपेमेंट से बुक किया जा सकता है । महिंद्रा ने आसान खरीद और ऑनरषिप एक्सपीरियंस के लिए आकर्षक फाईनेंस स्कीम भी उपलब्ध करवायी है । पहले दिन 3 वाहनों की डिलीवरी ग्राहकों को दी गयी ।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal