वैट कम करने की मांग को लेकर उदयपुर में रहे 180 पेट्रोल पंप बंद

वैट कम करने की मांग को लेकर उदयपुर में रहे 180 पेट्रोल पंप बंद 

राजस्थान के सभी पट्रोल पंप रहे बंद 

 
वैट कम करने की मांग को लेकर उदयपुर में रहे 180 पेट्रोल पंप बंद

डीलर एसोसिएशन द्वारा ग्राहकों को हुई असुविधा के लिए खेद जताते हुए कहा कि यह लड़ाई हम आम जनता के लिए भी लड़ रहे हैं 

उदयपुर 10 अप्रैल उदयपुर पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के आव्हान पर राज्यव्यापी बंद के तहत आज जिले के सभी 180 पेट्रोल पंप पूरी तरह से बंद रहे डीलर एसोसिएशन के सचिव राजराजेश्वर जैन ने बताया कि राजस्थान में सीमावर्ती राज्यों के मुकाबले वैट की दरें बहुत अधिक होने से राजस्थान में पेट्रोल डीजल की दर अन्य राज्यों के मुकाबले ₹10 से अधिक का अंतर होने से राज्य में पेट्रोल एवं डीजल की बिक्री में अत्यधिक गिरावट आई है। 

राज्य सरकार द्वारा कोरोना काल में और अब तक वेट में काफी बढ़ोतरी कर दी इसकी वजह से सीमावर्ती जिलों के पेट्रोल पंप पर बिक्री लगभग 10% रह गई है आज जिले के लगभग 180 पेट्रोल पंप पूरी तरह से बंद रहे। डीलर एसोसिएशन द्वारा ग्राहकों को हुई असुविधा के लिए खेद जताते हुए कहा कि यह लड़ाई हम आम जनता के लिए भी लड़ रहे हैं और उनकी ओर से आज जो सहयोग मिला उसका सभी को धन्यवाद अर्पित करते हैं। 

एसोसिएशन की ओर से आज एक ज्ञापन अतिरिक्त जिला कलेक्टर ओपी बुनकर को सौंपा गया जिसमें प्रमुख मांग वेट  को कम करो पुरानी दरों या पंजाब राज्य के समकक्ष करने की मांग प्रमुखता से है। प्रतिनिधि मंडल में उपाध्यक्ष विकास अग्रवाल, सह सचिव मनोज गोयल, वित्त सचिव राजेंद्र जैन आदि शामिल थे। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal