रुपए लेकर पुरुषों को बालिका गृह में प्रवेश देने के मामले में आरोपियों की अग्रिम जमानत भी हो चुकी है खारिज

रुपए लेकर पुरुषों को बालिका गृह में प्रवेश देने के मामले में आरोपियों की अग्रिम जमानत भी हो चुकी है खारिज

जल्द ही आरोपी को गिरफ्त में लिया जाएगा
 
judgement

उदयपुर। गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में सेक्टर 14 स्थित मनु सेवा संस्थान में प्रवासरत बालिकाओं और किशोरियों को रुपए लेकर पुरुषों से मिलाने और नियम विरुद्ध पुरुषों को बालिका गृह में प्रवेश देने के मामले में पुलिस अब जल्द ही नामजद आरोपी वार्डन पर गिरफ्तारी का शिकंजा कसेगी। आरोपी ने गत दिनों न्यायालय में अग्रिम जमानत का प्रार्थना पत्र भी पेश किया था, जो खारिज हो चुका है, जबकि एफआईआर को निरस्त कराने के लिए हाईकोर्ट में पेश प्रार्थना पत्र भी अस्वीकार हो चुका है।

मनु सेवा संस्थान में सीडब्ल्यूसी की अनुमति के बगैर बालिका सुधार गृह में पुरुषों को प्रवेश देने की जानकारी मिलते ही सीडब्ल्यूसी की टीमें मौके पर पहुंची थी। सीसीटीवी फुटेज चेक किए और किशोरियों से बातचीत की। 

इसके बाद बाल अधिकारिता विभाग निदेशक मीना शर्मा ने थाने में होम संचालिका गुणमाला चेलावत निवासी हिरणमगरी सेक्टर 11 के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया था। नियमों के मुताबिक बालिका सुधार गृह में नाबालिग लड़कियों से सीडब्ल्यूसी की बिना अनुमति के उनके माता-पिता नहीं मिल सकते। इसके बावजूद मनु सेवा संस्थान के बालिका सुधार गृह की संचालिका गुणमाला चेलावत द्वारा रुपए लेकर पुरुषों को प्रवेश देने का मामला सामने आया था। वह लड़कियों को सगाई-शादी के लिए तैयार करने की भी गारंटी देती थी। 

इस संबंध में गोवर्धन विलास थानाधिकारी संजीव स्वामी ने बताया कि आरोपी द्वारा हाईकोर्ट में एफआईआर निरस्त कराने के लिए प्रस्तुत प्रार्थना पत्र अस्वीकार किया जा चुका है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्त में लिया जाएगा।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal