सोशल मिडिया पर गेंगस्टर को किया फ़ॉलो तो पुलिस करेगी कार्यवाही, एक गिरफ्तार

सोशल मिडिया पर गेंगस्टर को किया फ़ॉलो तो पुलिस करेगी कार्यवाही, एक गिरफ्तार

क्या आप भी करते है किसी गेंगस्टर को सोशल मिडिया पर फ़ॉलो?

 
Gangster Launce Vishnoi

उदयपुर 14 फ़रवरी 2023 । ज़िले की खेरोदा थाना पुलिस ने गेंगस्टर लोरेंस विश्नोई को सोशल मीडिया पर फ़ोलो करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। 

पिछले कुछ दिनों से लोरेंस विश्नोई, दुर्लभ कश्यप जैसे अपराधियों और गंगस्टर को सोशल मीडिया पर युवाओं द्वारा अपना आइडल मानकर उनके फेसबुक, इन्स्टाग्राम जेसे प्लेटफॉर्म पर फॉलो किया जा रहा है, युवा उन्हें अपना हीरो मानकर उनके जैसी जीवनशैली अपनाने लगे है और ये नई पीढ़ी के भविष्य को ख़राब करने और युवाओं को अपराध के अन्धकार में ले जाने के लिए ज़िम्मेदार बनती जा रही है। 

इसी को मद्देनजर रखते हुए पुलिस द्वारा इन दिनों एक विशेष अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत, पुलिस की विभिन्न टीमो द्वारा सोशल मिडिया प्लेटफोर्म पर दिन रात नजर रख कर ऐसे युवाओं पर चिन्हित किया जा रहा है जो ऐसे अपराधियों को उनके प्लेटफॉर्म्स पर न सिर्फ फ़ॉलो करते है बल्कि इनके द्वारा डाली गई पोस्ट और विडियो को लाइक भी करते है। 

इसी कड़ी में ज़िले की खेरोदा थाना पुलिस ने सोमवार को खेरोदा निवासी प्रवीण कुमार को गिरफ्तार कियाहै, इस पर आरोप है की इसके द्वारा गेंगस्टर लोरेंस विश्नोई को सोशल मिडिया पर फ़ॉलो किया जाता है और और उसकी पोस्ट को वायरल कर आम जनता में खौफ पैदा किया जाता है। 

इससे पूर्व भी पुलिस ने 5 युवाओं को गेंगस्टर लोरेंस विश्नोई को सोशल मिडिया पर फ़ॉलो करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। 
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal