धारा 122 सीआरपीसी में 5 गिरफ्तार

धारा 122 सीआरपीसी में 5 गिरफ्तार

शेष अवधि के लिए न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया

 
CRPC

उदयपुर पुलिस द्वारा पाबन्दशुदा अवधि में पुनः झगड़ा करने वाले 05 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है।

पूर्व में धारा 107 -151 सीआरपीसी में गिरफ्तार कर कार्यपालक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया था और 6 महीने की अवधि के लिए नेक चलन के लिए पाबन्द करवाया गया था पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पाबंदियों की शर्तों का उल्लघन करने पर इन सभी व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया और अब बची हुई शेष अवधि के लिए वो लोग जेल में रहेगे।
 

कार्यवाही का विवरण:-
01. थाना भुपालपुराः- हनवन्त सिंह सौढा थानाधिकारी भूपालपुरा की टीम द्वारा दिनांक 16.07.2022 को ओमप्रकाश छाबड़ा निवासी हाउसिंग कॉलोनी, प्रतापनगर जिला उदयपुर को पाबन्दशुदा अवधि के दौरान पुनः झगड़ा करने पर धारा 122 सीआरपीसी में अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट, शहर,उदयपुर के समक्ष पेश किया, जहाँ से अभियुक्त को शेष अवधि के लिए न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया ।
ओमप्रकाश को पूर्व में पुलिस थाना प्रतापनगर द्वारा उसकी पत्नी द्वारा पेश रिपोर्ट पर धारा 107–151 सीआरपीसी में अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट शहर उदयपुर के समक्ष पेश कर दिनांक 26.04.2022 को 6 माह के लिए पाबन्द कराया गया था।

02. थाना टीडी:- गोपालकृष्ण परमार थानाधिकारी टीडी की टीम द्वारा दिनांक 17.07.2022 को गैरसायल पन्ना लाल पिता शंकर निवासी अमरपुरा, फला महुडिया, टीडी को पाबन्दशुदा अवधि के दौरान पुनः झगड़ा करने पर धारा 122 सीआरपीसी में गिरफ्तार कर कार्यपालक मजिस्ट्रेट गिर्वा जिला उदयपुर के सामने पेश किया जाकर शेष अवधि के लिए न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal