नेताजी के बिगड़े बोल

नेताजी के बिगड़े बोल 

पहले तो नगर निगम की बैठक से रखा मीडिया को दूर, फिर पत्रकार के लिए इस्तेमाल की अशोभनीय भाषा
 
नेताजी के बिगड़े बोल
लेकसिटी प्रेस क्लब ने की कटारिया के पत्रकार के लिए अमर्यादित भाषा का उपयोग करने की निंदा

उदयपुर 11 सितंबर 2020। शहर की सरकार यानि उदयपुर नगर निगम की बैठक में आज मीडिया और प्रेस के लोगो को दूर रखा गया। वहीँ बैठक के बाद मेवाड़ के बड़े नेता कहे जाने वाले 'भाईसाहब' ने पत्रकारों के लिए अशोभनीय और अप्पतिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए पत्रकारों पर ही बरस पड़े। जिससे मीडिया जगत में भारी रोष है। 

लेकसिटी प्रेस क्लब ने निगम बोर्ड से मीडियाकर्मियों को दूर रखने व राजस्थान सरकार में विपक्ष के नेता गुलाबचंद कटारिया द्वारा पत्रकार के लिए अमर्यादित भाषा का उपयोग करने की निंदा की।

प्रेस क्लब अध्यक्ष प्रताप सिंह राठौड ने बताया कि मीडियाकर्मियों को शहरी क्षेत्र से जुडे मुद्दो एवं कार्यो के लिए होने वाली निगम की साधारण बैठक से दूर रखना औचित्यहीन है। राठौड ने बताया कि कई वर्षों से पत्रकार निगम बैठकों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते रहे है एवं इसके लिए निगम हॉल में पत्रकार दीर्घा भी बनी हुई है लेकिन इस बार निगम बैठक से मीडियाकर्मियों को दूर रखा गया। 

इसके साथ ही पत्रकारों को बैठक के बाद दिए जा रहे इंटरव्यू के दौरान भी अमर्यादित भाषा व अपशब्द का उपयोग पत्रकार के लिए करने पर लेकसिटी प्रेस क्लब के वरिष्ठ व संस्थापक सदस्यों, कार्यकारिणी व मीडिया जगत से जुडे पत्रकारों ने इसकी कडे शब्दों में निंदा की। राठौड ने कहा कि जिस तरह की भाषा का कटारिया द्वारा उपयोग किया गया वह उनकी पद व गरिमा के लिहाज से अशोभनीय है। लेकसिटी प्रेस क्लब द्वारा इस लेकर विरोध किया जाएगा ।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal