बांसवाड़ा-18 जनवरी 2024 की प्रमुख खबरे

बांसवाड़ा-18 जनवरी 2024 की प्रमुख खबरे

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर

 
banswara

News-खनिज एवं पुलिस विभाग की संयुक्त कार्रवाई

16.8 मैट्रिक टन खनिज मेसनरी स्टोन व अवैध खनन में लिप्त जेसीबी जप्त, 125880 रूपए की शास्ति कायम की

बांसवाड़ा, 18 जनवरी। खनिज विभाग तथा पुलिस विभाग द्वारा संयुक्त अभियान में गुरूवार को आनंदपुरी में की गई संयुक्त कार्रवाई में अवैध खनन के तहत ग्राम कानेला, आनंदपुरी में एक प्रकरण में 16.8 मैट्रिक टन खनिज मेसनरी स्टोन जप्त किया किया गया तथा अवैध खनन में लिप्त एक जेसीबी जप्त कर 125880 रूपये की शास्ति कायम की गई।

News-अभिषेक गोयल ने अतिरिक्त जिला कलक्टर का कार्यभार संभाला

बांसवाड़ा, 18 जनवरी। कार्मिक (क-4) विभाग राजस्थान, जयपुर के आदेश की पालना में अभिषेक गोयल ने गुरूवार को मध्यान्ह पश्चात अतिरिक्त जिला कलक्टर एवं अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट का पदभार संभाल लिया। उन्होंने मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद् वृद्धिचंद गर्ग से कार्यभार ग्रहण किया।

News-जिला कलक्टर ने डडूका में रात्रि चौपाल में सुनी आमजन की समस्याएं
अधिकारियों को त्वरित निस्तारण के दिये निर्देश

बांसवाड़ा, 18 जनवरी। जिला कलक्टर डॉ. इन्द्रजीत यादव गुरूवार को जिले के गढ़ी खंड क्षेत्र के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने डडूका में आयोजित रात्रि चौपाल में भाग लिया तथा तथा ग्रामीणों से रूबरू होकर उनकी समस्याएं सुनी और मौकेे पर ही समाधान की कार्यवाही की।

रात्रि चौपाल में ग्रामीणों ने मूलभूत समस्याओं से अवगत कराया, जिस पर जिला कलक्टर ने संबंधित अधिकारियों को मौके पर ही जांच की तवरित निस्तारण करने के निर्देश दिये। उन्होंने केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ लेने और अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने को कहा।

रात्रि चौपाल में जिला कलक्टर ने विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत आयोजित शिविरों का लाभ लेने को कहा। रात्रि चौपाल में विभागीय अधिकारियों ने अपने-अपने विभाग की योजनाओं व कार्यों के बारे में जानकारी दी। रात्रि चौपाल में उपखंड अधिकारी अंजुराम सहित स्थानीय जनप्रतिनिधिगण मौजूद थे।

News-गणतंत्र दिवस-2024-समारोह व्यवस्थाओं एवं तैयारियों की समीक्षा बैठक आज

बांसवाड़ा, 18 जनवरी। गणतंत्र दिवस (26 जनवरी-2024) समारोह सफलतापूर्वक मनाये जाने हेतु समारोह की व्यवस्थाओं एवं तैयारियां की समीक्षा बैठक 19 जनवरी को प्रातः 10 बजे जिला कलक्ट्रेअ सभाकक्ष में आयोजित होगी। जिला कलक्टर डॉ. इन्द्रजीत यादव ने सभी संबंधित अधिकारियों को बैठक में उपस्थित होने के निर्देश दिये हैं।


 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal