Banswara-25 मई 2024 की प्रमुख खबरे


Banswara-25 मई 2024 की प्रमुख खबरे

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े Udaipur Times पर
 
banswara

News-मतगणना व्यवस्थाओं को लेकर मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने वीसी के माध्यम से ली बैठक  

बांसवाड़ा, 25 मई। लोकसभा चुनाव एवं बागीदौरा विधानसभा उपचुनाव की मतगणना को लेकर मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने वीसी के माध्यम से 4 जून को होने वाली मतगणना में व्यवस्था को लेकर बैठक की।

सूचना प्रोद्योगिकी विभाग के वीसी कक्ष में जिला कलक्टर डॉ. इन्द्रजीत यादव, अतिरिक्त जिला कलक्टर अभिषेक गोयल, सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के उपनिदेशक सत्येन्द्र शाह, सूचना विज्ञान केन्द्र के हेमंत मेहता, चुनाव कार्यालय के राहुल आचार्य मौजूद रहे।

बैठक में मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने मतगणना स्थल पर की जाने वाली व्यवस्थाओं की जानकारी ली। बैठक में जिला कलक्टर डॉ. यादव ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को अवगत कराया कि लोकसभा आम चुनाव एवं विधानसभा उपचुनाव की मतगणना स्थानीय गोविन्द गुरू महाविद्यालय में होगी। सुबह 8 बजे से मतों की गिनती प्रारंभ होगी। सबसे पहले बैलेट के माध्यम से डाले गए मतों की गिनती की जाएगी और उसके बाद ईवीएम मतों की गिनती होगी।

बैठक में बताया गया कि मीडिया सेंटर पर ट्रेड टीवी के माध्यम से रूझान जारी होंगे। उन्होंने रूझान वीसी के माध्यम से मतगणना स्थल पर की गई तैयारियों की जानकारी दी।

News-भीषण गर्मी के मद्देनजर मॉ-बाडी/डे-केयर केन्द्रों के समय में परिवर्तन  

बांसवाड़ा, 25 मई। बांसवाड़ा में भीषण गर्मी एवं लू (हीट वेव) की स्थिति को देखते हुए जिले में संचालित मॉ-बाडी/डे-केयर केन्द्रों के विद्यार्थियों के समय में 27 मई-2024 से प्रातः 7.30 बजे से प्रातः 9.00 बजे तक कर दिया गया है।

जिला कलक्टर डॉ. इन्द्रजीत यादव द्वारा आदेश में उक्त समय में विद्यार्थियों को अध्यापन के साथ एक बार भोजन उपलब्ध करवाने के साथ ही समस्त मॉ-बाडी/डे-केयर केन्द्रों में शिक्षा सहयोगी सहित अन्य कार्मिकों को समयानुसार उपस्थित रहने के निर्देश दिए हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal