बांसवाड़ा-6 फरवरी 2024 की प्रमुख खबरे

बांसवाड़ा-6 फरवरी 2024 की प्रमुख खबरे

ज़िले से संबंधित खबरे पढ़े उदयपुर टाइम्स पर 

 
banswara

News-विद्युत उपभोक्ताओं की जनसुनवाई आज

बांसवाड़ा, 6 फरवरी। अधीक्षण अभियंता अविविनि लि. बांसवाड़ा के कार्यालय में 7 फरवरी को प्रातः 11 बजे विद्युत उपभोक्ताओं की समस्याओं के संबंध में जनसुनवाई की जाएगी।

अधीक्षण अभियंता (पवस) अजमेर डिस्कोम ने सभी विद्युत उपभोक्ताओं से अनुरोध किया है कि कि वे समय पर उपस्थित होकर अपनी विद्युत संबंधी समस्याओं का समाधान कराएं।

News-दी बांसवाडा सैन्ट्रल को-कॉपरेटिव बैंक लि.की 70वीं वार्षिक साधारण सभा आज

बांसवाड़ा, 6 फरवरी। दी बांसवाड़ा सैन्ट्रल कॉपरेटिव बैंक लि. बांसवाड़ा की 70वीं वार्षिक साधारण सभा वित्तीय वर्ष 2022-23 का आयोजन 7 फरवरी को प्रातः 11 बजे कलेक्ट्री परिसर स्थित जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग के सभागार में किया जाएगा।

बैंक प्रबंधक निदेशक परेश पंड्या ने बताया कि वित्तीय वर्ष 2022-23 की 70वीं वार्षिक् साधारण सभा का आयोजन जिला कलक्टर एवं बैंक प्रशासक डॉ. इन्द्रजीत यादव की अध्यक्षता में आयोजित की जाएगी। बैंक की आम सभा में 234 सहकारी समितियों एवं 25 नियमित अन्य समितियों के अध्यक्ष भाग लेंगे।

News-राउमावि कंधारवाड़ी में वार्षिकोत्सव मनाया

बांसवाड़ा, 6 फरवरी। राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कंधारवाड़ी में मंगलवार को एसीबीईओ नितिन त्रिवेदी के मुख्य आतिथ्य, प्रधानाचार्य मनोज सिंघवी की अध्यक्षता एवं डॉ. हितेेश स्वर्णकार, जगन्नाथ तेेली, समाजसेवी अशोक मदहोश के विशिष्ट आतिथ्य में वार्षिकोत्सव एवं पुरस्कार वितरण समारोह-अथ्युदेय सम्पन्न हुआ। समारोह में नितिन त्रिवेदी ने साहित्यिक-सांस्कृतिक प्रवृतियों के साथ-साथ बोर्ड परीक्षा की तैयारी पर अपना उद्बोधन दिया।

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि डॉ. हितेश स्वर्णकार ने अपने उद्बोधन में कहा कि जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए शोर्टकट का प्रयोग ना करें बल्कि सतत प्रयास से सफलता प्राप्त करें।

समारोह को संबोधित करे हुए ख्यातनाम रंगकर्मी जगन्नाथ तेली एवं समाजसेवी अशोक मदहोश ने प्रेरणास्पद प्रसंग सुनाने के साथ ही एक भामाशाह के रूप में अपनी भूमिका निभाते हुए विद्यालय को अपनी सामर्थ्य अनुसार आर्थिक सहयोगग करने की घोषणा की। कार्यक्रम में बच्चों ने रंगारंग सांस्कृति कार्यक्रम प्रस्तुत किये जसमें राजस्थानी लोकनृत्य, पहाड़ी नृत्य, वस्टर्न डांस और लघु नाटिका शामिल थे।

इस अवसर पर गतवर्ष बोर्ड परीक्षा परिणाम में श्रेष्ठ अंक प्राप्त करने वाले फेजल खान को सम्मानित किया गया। इसी श्रृंखला में गतवर्ष दसवीं बोर्ड का श्रेष्ठ परिणाम देने वाले शिक्षकों यथा शालिनि दोसी, हंसा शुक्ला, लेलिन कामलिया और अबदुल रजाब भट्टी को सम्मानित किया गया। विद्यालय के श्रेष्ठ शिक्षक के रूप में श्रीमती संतोष शर्मा तथा श्रीमती गायत्री पंड्या को भी सम्मानित किया गया।

प्रधानाचार्य मनोज सिंघवी ने बालक और शिक्षा के संबंध में प्रकाश डाला। कार्यक्रम का संचालन अब्दुल रजाक भट्टी ने किया।

News-गुड़ गवर्नेस के तहत संभागीय आयुक्त के मिलने का समय तय

बांसवाड़ा, 6 फरवरी। आम जनता की शिकायतों और जनता की समस्याओं को सुनने और उन्हें सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित करने के साथ धरातलीय जानकारी हासिल करने हेतु संभागीय आयुक्त डॉ नीरज के पवन से संभागीय कार्यालय में आमजन हेतु मिलने का समय तय किया गया है।

गौरतबल है कि संभागीय कार्यालय में आमजन अब अपने कार्याे,मुलाकात और शिकायतों  हेतु अब बांसवाड़ा संभागीय आयुक्त कार्यालय टीएडी भवन में प्रातः 10.30 से 12.30 तक मिल सकेंगे। साथ ही संभागीय आयुक्त महोदय डॉ पवन स्वयं के कार्यालय मे उपलब्ध होने पर भी आम जनता से मुलाकात करेंगे । 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal