बार एसोसिएशन उदयपुर ने जताया आक्रोश

बार एसोसिएशन उदयपुर ने जताया आक्रोश 

जोधपुर की घटना को लेकर सौंपा ज्ञापन

 
Bar Association

उदयपुर 17 फरवरी 2023। जोधपुर में अधिवक्ता रामनारायण चौधरी के साथ पुलिसकर्मियों द्वारा मारपीट एवं अभद्र व्यवहार करने को लेकर बार एसोसिएशन उदयपुर के अधिवक्ता ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। 

बार एसोसिएशन उदयपुर के अध्यक्ष राकेश मोगरा ने बताया कि बार एसोसिएशन उदयपुर कठोर शब्दों में निन्दा करते हुए काली पट्टी बांध कर विरोध किया साथ ही दोषी व्यक्यिों के विरूद्ध कार्यवाही की मांग को लेकर कई जिला बार संघों में धरना, कार्य बहिष्कार व अन्दोलन किया। 

जोधपुर के आसोप थाना परिसर में पुलिस कर्मियों ने अधिवक्ता के साथ मारपीट कर अभद्र व्यवहार करने को लेकर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है। 

लखनऊ के सीजेएम कोर्ट में दिन दहाड़े देसी बम से हमला कर जो आपराधिक कृत्य किया जिससे कई अधिवक्ता गम्भीर रूप से घायल हुए, तीस हजारी कोर्ट की घटनाए, बार एसोसिएशन उदयपुर के अधिवक्ता पर गोली से जानलेवा हमला करना, छोटी सादडी के अधिवक्ता नवीन जोशी पर भी जानलेवा हमला किया गया, खण्डेला मे राजस्व न्यायालय द्वारा भ्रष्टाचार करने के कारण अधिवक्ता ने भ्रष्टाचार से तंग आकर आत्मदाह कर लिया। ऐसी कई प्रकार की घटनाएं है जिससे अधिवक्ता अपने आप को असुरक्षित महसुस कर रहे है।

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष के नेतृत्व में नीम परिसर से कलेक्ट्री तक रैली के रूप में आकर कलेक्ट्री के बाहर विरोध प्रदर्शन जताया व दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की। इस दौरान बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश मोगरा सहित अधिवक्ता मौजूद रहे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal