BDO अशोक डिंडोर ने ग्राम विकास अधिकारी के घर जा कर धमकाया


BDO अशोक डिंडोर ने ग्राम विकास अधिकारी के घर जा कर धमकाया 

बीडीओ अशोक डिंडोर से परेशान ग्राम विकास अधिकारी देवेंद्र शर्मा ने अंबामाता थाने में भी लिखित रिपोर्ट देकर मामला भी दर्ज करवाया
 
BDO Threatened VDO

उदयपुर 26 मार्च 2024 । बीडीओ अशोक डिंडोर द्वारा अपने ही महकमे कर ग्राम विकास अधिकारी देवेंद्र शर्मा के घर पर जा कर धमकाने का मामला सामने आया है। ग्राम विकास अधिकारी देवेंद्र शर्मा ने आरोप लगाया कि बीडीओ अशोक डिंडोर  द्वारा लंबे समय से बार-बार स्थानांतरण कर परेशान किया जा रहा है।  

ऐसे में परेशान ग्राम विकास अधिकारी ने मंगलवार को जिला परिषद सीईओ को लिखित रिपोर्ट देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है यही नहीं बीडीओ अशोक डिंडोर से परेशान ग्राम विकास अधिकारी देवेंद्र शर्मा ने अंबामाता थाने में भी लिखित रिपोर्ट देकर मामला भी दर्ज करवाया है।

ग्राम विकास अधिकारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि बीती देर रात शराब के नशे में बीडीओ अशोक डिंडोर सरकारी वाहन लेकर घर के बाहर पहुंचे और बार-बार गाड़ी का हॉर्न बजा रहे थे । 

जब देवेंद्र शर्मा घर से बाहर निकले तो उनके साथ गाली गलौज करने लगे साथ ही शराब के नशे में बीडीओ ने सरकारी वाहन को बिजली पोल को भी टक्कर मार दी इसके बाद क्षेत्र के कई लोग एकत्रित हो गए और इसकी शिकायत अंबामाता थाना पुलिस में कर दी।  

देर रात अंबामाता थाना पुलिस पहुंची और बीडीओ को थाने लेकर चली गई ।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal